Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan 8: बेटी राहा को लेकर Alia Bhatt और रणबीर कपूर में मचता है कलेश! Kareena ने दिया ये आइडिया?

Koffee With Karan 8 Episode 4 फिल्म निर्माता करण जौहर का शो कॉफी विद करण 8 मौजूदा समय में लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 8 का लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है जिससे ये खुलासा हुआ है कि इस शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड की दो सुपरस्टार करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाली हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 14 Nov 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर ने क्यों दी आलिया को दूसरे बच्चे की सलाह (Photo Credit- Koffee With Karan 8 Alia Bhatt)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kareena Kapoor- Alia Bhatt At Koffee With Karan 8: हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर का नाम इन दिनों अपने शो कॉफी विद करण 8 को लेकर चर्चा में है। हाल ही में कॉफी विद करण 8 का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें ये खुलासा हुआ है कि आने वाले एपिसोड में बी टाउन डीवा आलिया भट्ट और करीना कपूर खान इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं।

इस बीच करीना और आलिया के इस अपकमिंग एपिसोड से पहले एक मजेदार खबर सामने आई है, जिसमें करीना ने आलिया को दूसरा बच्चा करने की सलाह दे दी है।

करीना कपूर ने क्यों दी आलिया को दूसरे बच्चे की सलाह

कॉफी विद करण 8 के एपिसोड नबंर 4 में आलिया भट्ट और करीना कपूर बतौर गेस्ट नजर आएंगी। इस एसिपोड को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस बीच पिंकविला की रिपोर्ट में कॉफी विद करण 8 के इस अपकमिंग एपिसोड को लेकर एक इनसाइड डिटेल्स सामने आई है। करण जौहर के इस शो के दौरान आलिया भट्ट ने बताया है- ''बेटी राहा को लेकर मेरे आर रणबीर के बीच खट्टी-मिट्ठी कलेश मचती रहती है कि राहा को कौन ज्यादा देर तक अपने पास रखेगा।''

— Disney+ Hotstar (@DisneyPlusHS) November 13, 2023

आलिया की इस बात को सुनकर करीना कपूर ने एक मजेदार रिप्लाई दिया है। करीना ने कहा है- ''आलिया और रणबीर की इस लड़ाई को खत्म करने का एक ही उपाय है कि आलिया आप एक और बच्चा पैदा कर लें ताकि दोनों के पास-पास एक-एक रह सके।''

करीना की इस बात को सुनकर कॉफी विद करण 8 के होस्ट करण जौहर और आलिया भट्ट जोरों से हंस पड़ते हैं। बता दें कि बीते 6 नवंबर को आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी राहा कपूर का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

कब आएगा आलिया भट्ट और करीना कपूर का एपिसोड

फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में करीना कपूर और आलिया भट्ट वाले एपिसोड का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके प्रोमो वीडियो के सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। बता दें कि 16 नवंबर को रात 12 बजे से कॉफी विद करण 8 का एपिसोड नंबर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा, जिसमें करीना और आलिया एक साथ नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: दीपिका पादुकोण को कंपटीशन कहने पर चिढ़ीं करीना कपूर, ऐसा जवाब देकर की करण की बोलती बंद