Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan 8: क्या 'कॉफी विद करण-8' का हिस्सा बनेंगे शाह रुख खान, करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी?

Koffee With Karan 8 Show बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर का पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण-8 लौट रहा है। जल्द ही ये शो ओटीटी पर ऑन एयर होने वाला है। इस बीच कॉफी विद करण-8 में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की मौजूदगी को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। इस मामले पर अब शो के होस्ट करण जौहर ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 25 Oct 2023 09:22 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख खान क्या बनेंगे कॉफी विद करण 8 का हिस्सा (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Shah Rukh Khan In Koffee With Karan 8: हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता करण जौहर का नाम मौजूदा समय में उनके पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण-8' को लेकर चर्चा में बना हुआ है। जल्द ही 'कॉफी विद करण सीजन 8' की शुरुआत होने जा रही है।

ऐसे में इस सीजन करण के इस शो में शिरकत करने वाले सेलेब्स गेस्ट के नाम पर काफी बातचीत हो रही है। हाल ही में 'कॉफी विद करण-8' में शाह रुख खान के आने को लेकर फैंस के बीच काफी बज बना रहा। इस मामले पर अब खुद शो के होस्ट करण जौहर ने चुप्पी तोड़ी है।

'कॉफी विद करण-8' में क्या शाह रुख खान करेंगे शिरकत

'कॉफी विद करण-8' के प्रमोशन के दौरान करण जौहर ने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है। इस दौरान करण जौहर से इस सीजन चैट शो में शाह रुख खान की मौजूदगी को लेकर सवाल पूछा गया। जिस पर करण ने जवाब देते हुए कहा है-

''हमारे शो कॉफी विद करण से शाह रुख खान का नाता काफी पुराना है और वह अलग तरीके से इसके साथ जुड़े हुए हैं। जहां तक शो में सामने आने आकर बात करने का मसला है तो वह ऐसा करना नहीं चाहते । वह खुद को फिलहाल चुप रखना चाहते हैं और उनकी खामोशी की मैं कदर करता हूं और वे इसके लायक भी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

मौजूदा समय में मुझे लगता है कि उन्हें थोड़े और स्पेश की जरूरत है, जो हम सब को उन्हें देना चाहिए।'' इस तरह से करण जौहर ने ये साफ कर दिया है कि 'कॉफी विद करण सीजन 8' में इस बार शाह रुख खान नजर नहीं आएंगे।

शाह रुख खान ने अटेंड किए 'कॉफी विद करण' के इतने सीजन

बेशक शाह रुख खान निर्माता करण जौहर के 'कॉफी विद करण-8' का हिस्सा बनने नहीं जा रहे हैं। लेकिन इस शो के इतिहास में शाह रुख का नाम काफी मशहूर हैं। हर कोई जानता है कि शाह रुख खान और करण जौहर कितने पक्के दोस्त हैं।

उस लिहाज से किंग खान ने 'कॉफी विद करण' शो के एक लेकर पांच सीजन तक बतौर गेस्ट एंट्री ले चुके हैं। हालांकि इस दौरान शाह रुख 'कॉफी विद करण-4' में नजर नहीं आए थे। बता दें कि 'कॉफी विद करण-8' 26 अक्टूबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: रणवीर-दीपिका खोलेंगे एक दूसरे के कई राज, पहली बार फैंस को दिखाएंगे शादी का अनदेखा वीडियो