Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kohrra Trailer Release: एनआरआई की मौत की गुत्थी सुलझाएंगे बरुण सोबती, 'कोहरा' का ट्रेलर रिलीज

Kohrra Trailer Release एक्टर बरुण सोबती हाल ही में सीरीज असुर में नजर आए थे। वहीं अब वेब सीरीज कोहरा (Kohrra) में नजर आने वाले हैं जिसका ट्रेलर आज यानी 6 जुलाई को रिलीज हो चुका है। पुलिस वाले एनआरआई की मौत की गुत्थी सुलझाते नजर आ रही हैं । ये सीरीज 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 06 Jul 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
kohrra trailer, harleen sethi, barun sobti Photo Creddit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Kohrra Trailer Release: एक के बाद एक टीवी स्टार्स बड़े पर्दे या फिर ओटीटी की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं एक्टर बरुण सोबती (Barun Sobti) ।  बरुण हाल ही में सीरीज 'असुर' में नजर आए थे। वहीं अब वेब सीरीज 'कोहरा' (Kohrra) में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर आज यानी 6 जुलाई को रिलीज हो चुका है।

कोहरा का ट्रेलर हुआ रिलीज

1 मिनट 51 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत एनआरआई की हत्या से शुरू होता है। पुलिस वाले एनआरआई की मौत की गुत्थी सुलझाते नजर आ रही हैं। ‘कोहरा’ एक एनआरआई की मौत के खोज पर आधारित है। इस वेब सीरीज में सुविंदर विक्की, बरुण सोबती, वरुण बडोला और हरलीन सेठी सहित अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। सुविंदर विक्की और बरुण सोबती की इस सीरीज में दो पुलिसकर्मी हत्यारे को पकड़ने के लिए अपनी तलाश शुरू करते हैं और अपने प्यार और रिश्तों को भी आगे बढ़ाते हैं। रणदीप झा द्वारा निर्देशित ‘कोहरा’ एक एनआरआई की मौत की जांच पर आधारित है।

इस दिन रिलीज होगी कोहरा

दर्शकों को वेब सीरीज का ट्रेलर पसंद आ रहा है। कोहरा को गुंजित चोपड़ा और दिग्गी सिसोदिया ने लिखा है, जिसमें कर्णेश शर्मा कार्यकारी निर्माता के रूप में जुड़े हुए हैं। ये सीरीज 15 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। बरुण सोबती और सुविंदर विक्की के अलावा हरलीन सेठी भी इस सीरीज में अहम रोल में हैं।

हाल ही में दूसरी बार पिता बने हैं बरुण सोबती

बरुण सोबती और पश्मीन मनचंदा अप्रैल में दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, बरुण ने बच्चे के स्वागत की खबर की पुष्टि की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो बरुण सोबती टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' से पॉपुलर हुए थे। हालांकि साल 2009 में 'श्रद्धा' शो से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।