Move to Jagran APP

Vijay Verma की मटका किंग में नजर आएंगी Kritika Kamra, एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) इन दिनों एक के बाद एक वेब सीरीज में नजर आ रही हैं । कृतिका कामरा एक होनहार अभिनेत्री हैं जो हर किरदार में ढलना जानती हैं । बीते दिनों उन्हें बम्बई मेरी जान में देखा गया था। अब वह मटका किंग में नजर आएंगी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 23 Jun 2024 03:57 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 03:57 PM (IST)
Kritika Kamra and Vijay Varma (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेता विजय वर्मा इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'मटका किंग' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस सीरीज से विजय वर्मा का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया था। वहीं अब इससे जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। इस सीरीज में विजय वर्मा के साथ एक्ट्रेस  कृतिका कामरा भी नजर आने वाली हैं।

'मटका किंग' में दिखाई देंगी कृतिका कामरा

अभिनेत्री कृतिका कामरा (Kritika Kamra)  ने खुद खुलासा किया है कि वह वेब सीरीज मटका किंग में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कृतिका बताया है कि, “मेरा किरदार मुंबई में 70 और 80 के दशक में मटका के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

मटका निश्चित रूप से सट्टा या सट्टेबाजी है, जिसे विजय के चरित्र द्वारा पेश किया गया है और इसमें क्रांति ला दी गई है। जो मटका का राजा है और मेरा किरदार उसकी यात्रा में शामिल होता है।

यह भी पढे़ं-  Bambai Meri Jaan: रिलीज को तैयार कृतिका कामरा-अविनाश तिवारी की 'बंबई मेरी जान', लंदन में हुआ ग्रैंड प्रीमियर

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, जैसा कि हम जानते हैं सट्टेबाजी में बहुत सारे उतार-चढ़ाव होते हैं। जो शो की यात्रा को एक थ्रिलर की तरह बदल देता है, लेकिन यह एक विकास की कहानी है।

क्या है इस सीरीज की कहानी

बॉम्बे (Mumbai) में 1960 के दौर में होने वाली 'मटका' गैंबलिंग की इस वेब सीरीज की कहानी आधारित है। इस वेब सीरीज के निर्देशन की कमान 'सैराट' और 'झुण्ड' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन करने वाले नागराज मंजुले ने डायरेक्ट की हैं। इसके अलावा 'मटका किंग' को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ये स्टार्स आएंगे नजर

 इस सीरीज में विजय वर्मा और कृतिका कामरा के अलावा साई ताम्हणकर, गुलशन ग्रोवर और सिद्धार्थ जाधव अहम भूमिका में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें- Bambai Meri Jaan: पहले नहीं देखा होगा कृतिका कामरा का ये अवतार, एक्ट्रेस ने 'हबीबा' के किरदार से उठाया पर्दा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.