Move to Jagran APP

खत्म हुआ The Great Indian Kapil Show का पहला सीजन, कृष्णा अभिषेक-सुनील ग्रोवर को देख नहीं रुकी लोगों की हंसी

कॉमेडी से भरपूर द ग्रेट इंडियन कपिल शो ने दो महीनों तक लोगों का भरपूर एंटरटेनमेंट किया है। इस सीजन के साथ सुनील ग्रोवर ने शो में वापसी की। द ग्रेट इंडियन कपिल शो का शनिवार को फाइनल एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था। शो के आखिरी एपिसोड में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी मां माला तिवारी के साथ शिरकत की।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 23 Jun 2024 11:06 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jun 2024 11:06 AM (IST)
सुनील ग्रोवर, कार्तिक आर्यन और कृष्णा अभिषेक

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। The Great Indian Kapil Show: कॉमेडी से भरपूर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ने मेहमानों को खूब हंसाया है। यह पहली बार था जब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो टीवी पर न टेलीकास्ट होकर ओटीटी पर टेलीकास्ट हुआ। पहले सक्सेसफुल सीजन के बाद अब दूसरा सीजन भी जल्द ही हाजिर होगा। वहीं, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के आखिरी एपिसोड को मजेदार बनाने में मेकर्स ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी।

फिनाले एपिसोड में पहुंचे कार्तिक आर्यन

'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा' शो के फिनाले एपिसोड में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और उनकी मां माला तिवारी पहुंची थीं। यहां उन्होंने कार्तिक के कुछ सीक्रेट्स बताए। माला तिवारी ने कार्तिक की टांग खिंचाई करने के साथ ही शो पर ही अपने लिए डॉक्टर बहू की भी तलाश में जुट गईं। फिनाले एपिसोड में काफी कुछ खास देखने को मिला। शो में कार्तिक, अपनी डॉग कटोरी को भी लेकर पहुंचे थे।

सुनील ग्रोवर की खींची टांग 

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) और अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ खूब मस्ती की। कपिल ने मजाकिया लहजे में कहा कि सुनील ने छह साल बाद कमबैक किया और इस सीजन के 13 एपिसोड में ही 6 साल क गैप को फिल कर दिया। 

यह भी पढ़ें: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' से हटाये जाने से गुस्सा हैं Sumona Chakravarti? कपिल शर्मा से नहीं कर रहीं बात

कृष्णा और सुनील की एक्टिंग ने किया इम्प्रेस

फिनाले एपिसोड में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने 'पठान' से शाह रुख खान की और सुनील ग्रोवर ने सलमान खान (Salman Khan) की मिमिक्री की। सुनील ग्रोवर , बिग बॉस के होस्ट के तौर पर सलमान खान बन स्टेज पर आए थे। दोनों की इन स्टार्स की हुबहू नकल देख कार्तिक, उनकी मां और ऑडियंस अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

दूसरे सीजन की हुई अनाउंसमेंट

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन की अनाउंसमेंट हो चुकी है। मेकर्स ने कुछ दिन पहले वीडियो शेयर कर कहा था कि ये शो दोबारा लौटेगा। शो का दूसरा सीजन कुछ ही महीनों में लौटेगा।

यह भी पढ़ें: The Great Indian Kapil Show 2: मत होइए उदास! दोबारा कॉमेडी का तड़का लगाने आ रहा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.