Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kumari Srimathi Trailer: स्ट्रॉन्ग सोशल मैसेज के साथ हंसने पर मजबूर करेगी 'कुमारी श्रीमति', दमदार ट्रेलर रिलीज

Kumari Srimathi Trailer OUT साउथ एक्ट्रेस नित्या मेनन स्टारर कुमारी श्रीमति अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए एकदम तैयार है। सीरीज में अहम भूमिका नित्या निभा रही हैं। हाल ही में इसका मजेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे देख आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। इसका निर्देशन गोमतेश उपाध्याय ने किया है। आइए आपको दिखाते हैं कुमारी श्रीमति का ट्रेलर।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 22 Sep 2023 07:12 PM (IST)
Hero Image
जारी हुआ Kumari Srimathi का ट्रेलर। Photo Credit- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kumari Srimathi Trailer Release: साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री नित्या मेनन ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और लोगों ने उनकी उम्दा एक्टिंग को सराहा है। अब नित्या वेब सीरीज 'कुमारी श्रीमति' में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। हाल ही में, सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

आउट हुआ कुमारी श्रीमति का ट्रेलर आउट

नित्या मेनन की अपकमिंग वेब सीरीज 'कुमारी श्रीमति' का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार था। अब फाइनली कॉमेडी ड्रामा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सीरीज की कहानी आपको हंसाएगी भी, इमोशनल भी करेगी और एक मजबूत सोशल मैसेज भी देगी। वुमन सेंट्रिक सीरीज में पूरी कहानी नित्या मेनन के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए न केवल सामाज से बल्कि अपने परिवार से भी लड़ेगी।

यह भी पढ़ें- Kumari Srimathi Release Date: 'कुमारी श्रीमती' बन पुरानी सोच से लड़ती दिखेंगी नित्या मेनन, इस दिन होगी रिलीज

क्या है कुमारी श्रीमति की कहानी?

'कुमारी श्रीमति' की कहानी एक 30 साल की अविवाहित महिला को लेकर बुनी गई है, जिसके पास बेकार जॉब, बिखरा हुआ परिवार और अपने पैतृक घर को वापस पाने का लक्ष्य है। वह अपने पैतृक घर को वापस पाने के लिए उसे ढेर सारे पैसे की जरूरत है, जिसके लिए उसने अपने गांव में एक बार खोलने का फैसला करती है। लक्ष्य को पूरा करने के दौरान उसकी जिंदगी में कई तरह की मुश्किलें आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Vyjayanthi Movies (@vyjayanthimovies)

कब रिलीज होगी कुमारी श्रीमति?

गोमतेश उपाध्याय के निर्देशन में बनी 'कुमारी श्रीमति' ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। अर्ली मॉनसून टेल्स द्वारा निर्मित सीरीज में कुल 7 एपिसोड होंगे। ट्रेलर को देख लगता है कि इन सातों एपिसोड को देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे। इस तेलुगु सीरीज को हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में भी स्ट्रीम किया जाएगा।

कुमारी श्रीमति की स्टार कास्ट

'कुमारी श्रीमति' साउथ की उम्दा कलाकारों से सजी होगी। सीरीज में नित्या के अलावा लीड रोल में गौतमी, थिरुवीर, निरुपम, तल्लुरी रामेश्वरी, प्रणीता पटनायक, प्रेम सागर, डॉ. विजयकृष्ण नरेश और मुरली मोहन होंगे। 

यह भी पढ़ें- Sultan of Delhi Trailer: दिल्ली का सुल्तान बनने के लिए खेलना होगा हर दाव, पैदाइशी राजा इस बार नहीं जीतेगा बाजी