Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dheeraj Dhoopar: 'कुंडली भाग्य' के बाद धीरज धूपर ने किया OTT का रुख, 'टटलूबाज' के साथ करेंगे डेब्यू

Dheeraj Dhoopar To Make OTT Debut With Web Series Tatlubaaz धीरज धूपर टीवी के बाद अब ओटीटी स्पेस में कदम रखने जा रहे हैं। ड्रामा सीरियल कुंडली भाग्य के साथ उन्होंने खूब नाम कमाया। अब एक्टर जल्द अपनी वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं। फिलहाल सीरीज के रिलीज की अपडेट नहीं दी गई है लेकिन धीरज ने सीरीज को लेकर अपना अनुभव शेयर किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 09 Aug 2023 04:56 PM (IST)
Hero Image
Dheeraj Dhoopar To Make OTT Debut With Web Series Tatlubaaz

नई दिल्ली, जेएनएन। Dheeraj Dhoopar To Make OTT Debut With Web Series Tatlubaaz: कुंडली भाग्य से घर-घर में पहचान पाने वाले टीवी एक्टर धीरज धूपर अब ओटीटी स्पेस में नजर आने वाले हैं। एक्टर पिछले काफी दिनों से अपनी वेब सीरीज को लेकर खबरों में बने हुए थे। वहीं, अब उन्होंने खुद ही अपने अगले प्रोजेक्ट का खुलासा कर दिया है।

धीरज धूपर वेब सीरीज टटलूबाज के साथ ओटीटी वर्ल्ड में एंट्री करने जा रहे है। इस सीरीज में एक्टर लीड रोल प्ले कर रहे हैं। टटलूबाज में धीरज धूपर के साथ नरगिस फाखरी, दिव्या अग्रवाल और जीशान कादरी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं, सीरीज का डायरेक्शन विभु कश्यप कर रहे हैं। अभी सीरीज के रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है।

पूरा हुआ धीरज का सपना

टटलूबाज में धीरज धूपर बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे। सीरीज को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, अपने ओटीटी डेब्यू के बारे में बात करते हुए, धीरज ने कहा, "मैं अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मैं हमेशा से ओटीटी फील्ड में एंट्री करना चाहता था और अब आखिरकार आगामी रिलीज टटलूबाज के साथ इसे सच होते हुए देख रहा हूं।"

हर मंच पर करना चाहते हैं काम

उन्होंने आगे कहा, "जब भी लोगों ने मुझसे मेरे काम के बारे में पूछा मैंने हमेशा यही कहा है कि मैं हर मंच का हिस्सा बनना चाहता हूं और अब अपने ओटीटी डेब्यू के साथ मुझे खुशी है कि मैं ज्यादा एक्सप्लोर करूंगा। मैं कभी भी ना नहीं कहने में विश्वास रखता हूं।"

कैसा है धीरज का किरदार ?

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "मैं सीरीज में लीड रोल निभा रहा हूं और यह मैंने पहले जो किया है ये उससे बहुत अलग है। एक अभिनेता के तौर पर मुझे चैलेंज लेना पसंद है और टटलूबाज मेरे लिए एक चुनौती है। जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मैंने तुरंत इसे एक्सेप्ट करने का फैसला कर लिया।"

कैसा रहा धीरज का अनुभव ?

धीरज ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, "मेरे लिए, टटलूबाज के साथ अपनी शुरुआत करने का फैसला लेना बिल्कुल भी कठिन नहीं था। टटलूबाज में इस किरदार के लिए मैंने मेंटली बहुत मेहनत की है। टटलूबाज में अपने किरदार में ढलना मेरे लिए एक मजेदार प्रोसेस रहा है। साथ ही, पूरी टीम के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा, खासकर हमारे डायरेक्टर विभु कश्यप के साथ।"