Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Latest OTT Movies This Week: रिबेल मून, ड्राई डे और बार्बी समेत ओटीटी पर इस हफ्ते देखिए ये 14 धांसू फिल्में

Latest OTT Movies This Week इस बार साउथ की कई ऐसी फिल्में ओटीटी पर आ रही हैं जो पहले सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं हिंदी की ड्राई डे आ रही है। इस सोशल कॉमेडी फिल्म में जितेंद्र कुमार श्रिया पिलगांवकर और अन्नू कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। इसके अलावा जैक स्नायडर की चर्चित फिल्म रिबेल मून भी इस हफ्ते आ रही है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 19 Dec 2023 01:53 PM (IST)
Hero Image
इस हफ्ते ओटीटी पर आने वाली फिल्में। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस गुरुवार सिनेमाघरों में शाह रुख खान की डंकी और शुक्रवार को प्रभास की सालार रिलीज हो रही है। साल 2023 की ये आखिरी बहुप्रतीक्षित फिल्में हैं। दिसम्बर के तीसरे हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी कुछ ऐसी फिल्में आ रही हैं, जो भरपूर मनोरंजन देंगी।

इनमें हिंदी फिल्म ड्राई डे और अंग्रेजी फिल्म रिबेल मून के साथ कुछ तमिल और तेलुगु की फिल्में शामिल हैं। हर फिल्म की रिलीज डेट के साथ पूरी लिस्ट ये रही।

हेलो घोस्ट (Hello Ghost)

रिलीज डेट: 18 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

यह कोरियन कॉमेडी फिल्म है, जिसे पे-जू शेह ने निर्देशित किया है। इसकी कहानी के केंद्र में एक डिलीवरी मैन है, जो आत्महत्या की कोशिश करता है। इसमें ओनाडियो लियोनार्डो, एन्जी स्टोरिया, इंड्रो वारकोप, तोरा सुदिरो और हेस्टी पुरवादिनता जैसे कलाकार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Indian Police Force Teaser- पुलिस की वर्दी में जचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'इंडियन पुलिस फोर्स' का दमदार टीजर आउट

मेस्ट्रो (Maestro)

रिलीज डेट: 20 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

यह बायोग्राफी ड्रामा फिल्म है, जिसमें अमेरिकी संगीतकार लियोनार्ड बर्नस्टीन और उनकी पत्नी फेलिशिया मोंटेलेग्रे की कहानी को दिखाया गया है। मेस्ट्रो फिल्म को ब्रैडली कूपर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में केरी मुलिगन ने मोंटेलेग्रे की भूमिका निभाई है और कूपर ने बर्नस्टीन का किरदार अदा किया है।

अल्हमौर एच.ए. (Alhamour H.A.)

रिलीज डेट: 21 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

यह सऊदी अरब के हमीद नाम के एक पूर्व सुरक्षा गार्ड की सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है, जो कई लोगों के साथ घोटाला करने के बाद अमीर बन जाता है। इस फिल्म को अब्दुलेलाह अलकुरैशी ने डायरेक्ट किया है।

बार्बी (Barbie)

रिलीज डेट: 21 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: जिओ सिनेमा

बार्बी इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फंतासी कॉमेडी फिल्म है, जिसे ग्रेटा गरविग ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में मार्गो रॉबी के साथ रायन गोसलिंग, रिया पर्लमैन, इसा राय, केट मैकिनॉन, अमेरिका फेरेरा ने अभिनय किया है।

रिबेल मून (Rebel Moon)

रिलीज डेट: 21 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

यह अमेरिकी स्पेस फिल्म है, जिसे जैक स्नाइडर ने डायरेक्ट किया है। एक्शन और एडवेंचर से भरी रिबेल मून में सोफिया बुटेला, चार्ली हन्नम, मिचेल हुइसमैन, जिमोन हौंसौ, डोना बे, रे फिशर, क्लियोपेट्रा कोलमैन, जेना मेलोन, एड स्क्रेइन और एंथनी हॉपकिंस शामिल हैं।

आदिकेशव (Aadikeshava)

रिलीज डेट: 22 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

यह तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे 24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। आदिकेशव फिल्म को श्रीकांत एन रेड्डी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म बाला नाम के एक मनमौजी युवक की कहानी दिखाती है, जो बच्चों या महिलाओं के मामले में अन्याय बर्दाश्त नहीं कर सकता। फिल्म में पांजा वैष्णव तेज, श्रीलीला और जोजू जॉर्ज मुख्य भूमिका में हैं।

आदि (Adi)

रिलीज डेट: 22 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: जी5

मलयालम कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे प्रसोभ विजयन ने लिखा और डायरेक्ट किया है।नंदू और गीतिका की शादी हो जाती है, लेकिन चर्च से लौटते समय बाइक पर सवार दो लोग उन पर हमला देते हैं। फिल्म में शाइन टॉम चाको और अहाना कृष्णा मुख्य किरदार में हैं।

ड्राई डे (Dry Day)

रिलीज डेट: 22 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो

यह हिंदी कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे सौरभ शुक्ला ने लिखा और डायरेक्ट किया है। ड्राई डे गन्नू की कहानी है, जिसे अपने अजन्मे बच्चे के लिए और जगोदर में पार्षद बनने के सपने को पूरा करने के लिए लड़ना होगा। फिल्म में जितेंद्र कुमार, श्रिया पिलगांवकर और अन्नू कपूर मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Karmma Calling Teaser- सक्सेस की लालच में हर हद पार करेंगी Raveena Tandon, 'कर्मा कॉलिंग' का दमदार टीजर रिलीज

फियर द नाइट (Fear the Night)

रिलीज डेट: 22 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: लायंसगेट प्ले

यह अमेरिकी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे नील लाब्यूट ने डायरेक्ट किया है। फियर द नाइट फिल्म आठ महिलाओं की कहानी दिखाती है, जो कैलिफोर्निया की पहाड़ियों के पास के फार्महाउस में बैचलर पार्टी के लिए इकट्ठा होती हैं। इसमें मैगी क्यू, कैट फोस्टर, ट्रैविस हैमर और जिया क्रोवैटिन ने अभिनय किया हैं।

हे कमीनी (Hey Kameeni)

रिलीज डेट: 22 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: जियो सिनेमा

यह एक ड्रामा फिल्म है, जिसे मणि शंकर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी में कामिनी से मिलने के बाद गौरी सिंह के जीवन में एक नया मोड़ आता है, जिसके बाद वह काफी परेशान रहती है। दृशिका चंदर और आशिमा वर्धन ने फिल्म में मुख्य किरदार निभाये हैं।

कुइको (Kuiko)

रिलीज डेट: 22 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जिसे टी. अरुल चेजियान ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म में योगी बाबू ने एक सऊदी अरब के किसान का किरदार निभाया है।

साल्टबर्न (Saltburn)

रिलीज डेट: 22 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो

यह ब्लैक कॉमेडी साइको थ्रिलर फिल्म है, जिसे एमराल्ड फेनेल ने डायरेक्ट किया है। साल्टबर्न फिल्म 2000 के दशक में इंग्लैंड की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की कहानी दिखाती है। इसमें बैरी केओघन, जैकब एलोर्डी, रोसमंड पाइक, रिचर्ड ई ग्रांट, एलिसन ओलिवर, आर्ची मेडवे और कैरी मुलिगन हैं।

सप्त सागरदाचे एलो- साइड ए

(Sapta Sagaradaache Ello- Side A)

रिलीज डेट: 22 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: अमेजन प्राइम वीडियो

यह कन्नड़ भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसे हेमंत एम राव ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी मनु और प्रिया के किरदारों पर आधारित है, जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता हैं। जब हालात मनु को जेल पहुंचाते हैं तो प्रिया के साथ उसका रिश्ता भी खतरे में पड़ जाता है। इसमें रक्षित शेट्टी के साथ रुक्मिणी वसंत मुख्य भूमिका में हैं।

टोबी (Toby)

रिलीज डेट: 22 दिसंबर 2023

ओटीटी प्लेटफॉर्म: सोनी- लिव

25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह कन्नड़ ड्रामा-थ्रिलर फिल्म है, जिसे बेसिल एएल चलक्कल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में राज बी शेट्टी, संयुक्ता हॉर्नड, चैत्र अचर और राज दीपक शेट्टी ने प्रमुख किरदार निभाये हैं। 

यह भी पढ़ें: Killer Soup- सस्पेंस थ्रिलर 'किलर सूप' की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस अंदाज में नजर आएंगे Manoj Bajpayee