Move to Jagran APP

Luv Ki Arrange Marriage Trailer: अवनीत कौर और सनी सिंह की फिल्म OTT पर इस दिन होगी रिलीज, कब और कहां देखें?

जून में ओटीटी पर कई अहम फिल्में रिलीज हो रही हैं। इनमें कुछ नई हैं तो कुछ सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर आ रही हैं। इन फिल्मों में लव की अरेंज मैरिज भी शामिल है जो सीधे ओटीटी पर आ रही है। इस फिल्म में लीड रोल्स में सनी सिंह और अवनीत कौर नजर आएंगे। यह रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Fri, 31 May 2024 09:10 PM (IST)Updated: Fri, 31 May 2024 09:24 PM (IST)
लव की अरेंज मैरिज ओटीटी पर आ रही है। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अवनीत कौर और सनी सिंह की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म लव की अरेंज मैरिज ओटीटी पर रिलीज होगी। शुक्रवार को ट्रेलर के साथ इसकी स्ट्रीमिंग डेट का खुलासा भी कर दिया गया है। फिल्म में अवनीत और सनी के अलावा अन्नू कपूर और सुप्रिया पाठक भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। 

क्या है फिल्म की कहानी?

लव की अरेंज मैरिज छोटे शहर की कहानी है, जिसमें लव और इशिका की लव स्टोरी दिखाई गई है। हालांकि, यह लव स्टोरी इतनी आसान भी नहीं है, जितनी दिख रही है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि इशिका और सनी की अरेंज मैरिज की बात चल रही है। मगर, दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते। 

यह भी पढ़ें: Bad Cop Teaser: 'क' के चक्कर में बहेगा खून, OTT पर होगा अनुराग कश्यप और गुलशन देवैया की नफरत का खेल

किसी तरह शादी तक बात पहुंचती है, मगर दिक्कत तब आती है, जब अन्नू कपूर और सुप्रिया पाठक एक-दूसरे को पसंद करने लगते हैं। फिल्म में राजपाल यादव भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे। इसका निर्देशन इशरत आर खान ने किया है।

कब और कहां देखें फिल्म?

लव की अरेंज मैरिज 14 जून को जी5 पर रिलीज की जाएगी। फिल्म का ट्रेलर शेयर करने के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म के पेज पर लिखा है- इस भव्य शादी के लिए अपनी तारीख बचाकर रखिए, जिसमें बैंड बाजे और शहनाइयों के साथ मचेगी बहुत सारी भसड़।

लव की अरेंज मैरिज की टक्कर महाराज से होगी, जो 14 जून को ही नेटफ्लिक्स पर आ रही है। इस फिल्म से आमिर खान के बेटे जुनैद खान डेब्यू कर रहे हैं। इस पीरियड फिल्म में जयदीप अहलावत नेगेटिव रोल में हैं। 

यह भी पढे़ं: OTT Movies In June: सड़ी गर्मी में निकलने का नहीं है मन और घर में लग रहा है अकेलापन, हाजिर हैं ये नई फिल्में

अवनीत और सनी की पिछली फिल्में

अवनीत ने टीकू वेड्स शेरू फिल्म से बॉलीवुड में बतौर लीडिंग लेडी डेब्यू किया। इस फिल्म में उनकी जोड़ी नवाजउद्दीन सिद्दीकी के साथ बनी थी। वहीं, शांतनु माहेश्वरी के साथ वो लव इन वियतनाम में नजर आने वाली हैं। सनी सिंह की पिछली फिल्म आदिपुरुष है, जिसमें उन्होंने लक्ष्मण का किरदार निभाया था। ओम राउत निर्देशित फिल्म में प्रभास राम बने थे और कृति सेनन सीता। रावण के किरदार में सैफ अली खान थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.