Move to Jagran APP

Maamla Legal Hai Trailer: कोर्टरूम में लगेंगे हंसी के ठहाके, Ravi Kishan की 'मामला लीगल है' का ट्रेलर रिलीज

Maamla Legal Hai Trailer Released अभिनेता रवि किशन जल्द ही वेब सीरीज मामला लीगल है से एक्टिंग की दुनिया में कमबैक करते हुए नजर आएंगे। मामला लीगल है में वकील की भूमिका में रवि फैंस को गुदगुदाते के लिए तैयार हैं। ऐसे में अब इस वेब सीरीज का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसे देखकर आप इसके लिए बेताब हो जाएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Fri, 16 Feb 2024 03:25 PM (IST)Updated: Fri, 16 Feb 2024 03:30 PM (IST)
मामला लीगल है का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo credit-Youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Maamla Legal Hai Trailer Out Now: कोर्टरूम ड्रामा कॉमेडी के बारे में जब भी बात की जाती है तो उस मामले में अरशद वारसी की जॉली एलएलबी और अक्षय कुमार स्टारर जॉली एलएलबी 2 का नाम जहन में आता है।अब इस ट्रेंड को आगे बढ़ाने के जिम्मेदारी अभिनेता रवि किशन ने उठाई है।

आने वाले समय में रवि कोर्टरूम ड्रामा कॉमेडी वेब सीरीज मामला लीगल है से फैंस का मनोरंजन करते हुए दिखेंगे। इस बीच डायरेक्टर राहुल पांडे के निर्देशन में बनी इस सीरीज का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

सामने आया मामला लीगल है का ट्रेलर 

दिल्ली के पटपड़गंज के डिस्ट्रिक कोर्ट की कहानी का तानाबान मामला लीगल है का नाम लंबे समय से सुर्खियों में बना हुआ है। इस वेब सीरीज को लेकर आए दिन लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहे हैं। इस कड़ी में अब मेकर्स की तरफ से रवि किशन स्टारर मामला लीगल है का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर साझा किया है। 

इस ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि किस तरह से कॉमेडी पंचलाइन के जरिए कोर्टरूम में हंसी के ठहाके लगाए जा रहे हैं। दूसरी तरफ पटपड़गंज वार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीडी त्यागी की भूमिका में रवि किशन कानूनी दांव पेंच को अपने निराले अंदाज से सीखाते हुए दिख रहे हैं। 

रवि किशन के अलावा मामला लीगल है के इस ट्रेलर में अनन्या श्रॉफ के किरदार में नाइला ग्रेवाल, निधि बिष्ट, यशपाल शर्मा, अंजुम बत्रा और 12th Fail फेम कलाकार अनंत वी जोशी की झलक देखने को मिलेगी। सीरीज की ये स्टार कास्ट अपने-अपने रोल में दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएगी। 

कब रिलीज होगी मामला लीगल है

नेटफ्लिक्स वेब सीरीज मामला लीगल है का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस इस कॉमेडी सीरीज की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं। बता दें कि 1 मार्च 2024 से इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- Maamla Legal Hai: कोर्टरूम ड्रामा सीरीज में Ravi Kishan लगाएंगे कॉमेडी का तड़का, जानें कब-कहां होगी स्ट्रीम


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.