Move to Jagran APP

Made In Haven 2: 'मेड इन हेवन' का रीकैप वीडियो हुआ जारी, इस बार 'तारा' और 'फैजा' का होगा आमना- सामना

Made In Haven 2 अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मेड इन हेवन हिट रही थी। सीरीज को सोशल मीडिया पर काफी अच्छे रिव्यू मिले थे। दर्शक मेड इन हेवन की अगली सीरीज का इंतजार कर रहे थे। इस बीच हाल ही में प्राइम वीडियो ने मेड इन हेवन के पार्ट 2 की घोषणा की। अब सीरीज का एक रीकैप वीडियो भी रिलीज कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 20 Jul 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
Amazon Prime Web Series Made In Haven 2, Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। Made In Haven 2: साल 2019 में आई अमेजन प्राइम वीडियो की बेव सीरीज मेड इन हेवन हिट रही थी। दर्शकों को सीरीज पसंद आई थी। वहीं, अब मेड इन हेवन के पहले सफल शानदार सीजन के बाद हाल ही में इसके दूसरे सीजन का एलान किया गया। इस बीच गुरुवार को प्राइम वीडियो ने सीरीज पहले पार्ट का एक रीकैप वीडियो जारी किया है, जिसमें कल्कि कोचलिन की आवाज बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है।

मेड इन हेवन का यह रीकैप वीडियो क्लाइमैक्स के इर्द-गिर्द की कहानी को और गहरा करता है। वीडियो में पहले सीजन के अंत और कहानी को लेकर पैदा हुए सवालों को एक बार फिर से दोहराया गया ताकि सीरीज के फैंस की एक्साइटमेंट एक बार फिर बढ़ जाए।

उलझे रिश्तों की कहानी है सीरीज

दरअसल जैसे ही मेड इन हेवन 1 में तारा (शोभिता धूलिपाला) को अपने पति आदिल (जिम सारभ) और उसकी बेस्ट फ्रेंड फैजा (कल्कि कोचलिन) के बीच अफेयर के बारे में पता चला, उसकी जिंदगी एक अहम मोड़ पर आ खड़ी होती है। अब दूसरे पार्ट में कहानी इसी के साथ आगे बढ़ेगी कि उनकी जिंदगियों में आए भूचाल ने क्या तबाही लाई है।  क्या फैजा और आदिल अपने प्यार को आगे बढ़ाएंगे या फैजा अपनी इच्छाओं का मारकर तारा के लिए अपनी वफादारी को दिखाएगी?

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

क्या बोलीं काल्कि ?

मेड इन हेवन 2 को लेकर बात करते हुए कल्कि कोचलिन ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, यह देखना बेहद सेटिस्फाइंग है कि कैसे मेड इन हेवन का सीजन 1 दर्शकों को पसंद आया और ये क्रिटिकली एक्लेमद सीरीज बन गई। फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया दिल छू लेने वाली रही है।"

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

ग्रैंड होगा सीजन 2

उन्होंने आगे कहा, "सीजन 2 को लेकर मैं बहुत रोमांचित और उत्साहित हूं। हमारी आगे का सफर बेहद कमाल का है। फैन्स की तरह मैं भी इन जटिल किरदारों के जीवन में गहराई से उतरने और यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि उनके आगे क्या होने वाला है। मैं मेड इन हेवन के वफादार फैंस को गारंटी दे सकती हूं कि सीजन 2 पहले से कहीं ज्यादा ग्रैंड और रोमांचक होगा।"