Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Made In Heaven 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी 'मेड इन हेवन 2', 'ए बारात टू रिमेंबर' के साथ डेट हुई अनाउंस

Made In Heaven 2 Release Date शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर की चर्चित सीरीज मेड इन हेवन सीजन 2 का ऑडियंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब चार साल बाद ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए तैयार है। हाल ही में शानदार तरीके से सीरीज की रिलीज डेट को अनाउंस किया गया। यहां देखिए वीडियो।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Fri, 28 Jul 2023 08:54 PM (IST)
Hero Image
Made In Heaven 2 Release Date OUT. Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Made In Heaven 2 Release Date OUT: प्राइम वीडियो की चर्चित वेब सीरीज 'मेड इन हेवन' के पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था। जोया अख्तर निर्देशित सीरीज 'मेड इन हेवन' 2019 में रिलीज हुई थी, जो आज भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों की फेवरेट है। काफी समय से दर्शक सीरीज के अगले सीजन का इंतजार कर रहे थे, जो जल्द ही खत्म होने वाला है।

'मेड इन हेवन सीजन 2' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर दस्तक देने वाली है। काफी समय से दर्शक जानना चाहते थे कि मेकर्स इसे रिलीज कब करेंगे। अब आखिरकार शानदार तरीके से इसकी रिलीज डेट अनाउंस की गई।

कब रिलीज होगी मेड इन हेवन सीजन 2?

'मेड इन हेवन सीजन 2' को लेकर दर्शकों के जबरदस्त क्रेज के बीच ग्रैंड सेलिब्रेशन 'ए बारात टू रिमेंबर' के साथ इसकी प्रीमियर डेट का खुलासा कर दिया गया है। लार्ज पोस्टर के लॉन्च इवेंट में इसकी रिलीज डेट अनाउंस की गई। मजेदार पोस्टर ने फैंस के बीच तारा और करण की जिंदगी की कहानी को जानने की उत्सुकता को और बढ़ा दिया।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर ने ढोल-नगाड़ों के साथ पोस्टर रिवील किया। दुनियाभर की ऑडियंस ने सीरीज के लिए अपनी उत्सुकता भी जाहिर की। इसके साथ अनाउंस किया गया कि ये कब ऑडियंस के लिए प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगी। सीरीज 10 अगस्त से प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी।

मेड इन हेवन सीजन 2 की नई कास्ट

'मेड इन हेवन' के दूसरे सीजन में नए चेहरे देखने को भी मिलेंगे। इस सीजन में मोना सिंह, त्रिनेत्रा हलधर और इश्वाक सिंह भी नजर आएंगे। बाकी स्टार कास्ट की बात करें तो शोभिता धूलिपाला और अर्जुन माथुर की मुख्य भूमिका है। इनके अलावा जिम सर्भ, कल्कि कोचलिन, शशांक अरोड़ा, शिवानी रघुवंशी और विजय राज भी अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित सीरीज 'मेड इन हेवन सीजन 2' का निर्देशन नित्या मेहरा, अलंकृता श्रीवास्तव, नीरज घेवान, और जोया अख्तर ने मिलकर किया है। इस सीरीज में सात एपिसोड होंगे।