Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Madgaon Express OTT: वीकेंड होगा मजेदार, थिएटर्स के बाद इस ओटीटी पर कॉमेडी का डोज देने आई 'मडगांव एक्सप्रेस'

मार्च के महीने में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए सिनेमाघरों में फिल्म मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express On OTT) रिलीज हुई। दिव्येंदु प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी जैसे टैलेंटेड स्टार्स से सजी फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रिव्यू मिला था। मूवी दो महीने बाद ओटीटी पर आ गई है। जानिए यह किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 17 May 2024 04:39 PM (IST)
Hero Image
थिएटर्स के बाद ओटीटी पर उतरी मडगांव एक्सप्रेस। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express OTT Release) से कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने बतौर निर्देशक बड़े पर्दे पर कदम रखा है। कम बजट में बनी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी। अगर आपने बाय चांस सिनेमाघर में इस फिल्म को मिस कर दी है तो कोई फिक्र करने की जरूरत नहीं है क्योंकि सिनेमाघरों के बाद फिल्म ओटीटी पर आ गई है।

'मडगांव एक्सप्रेस' दो महीने के बाद सिनेमाघरों से उतरकर ओटीटी पर रिलीज की गई है। कॉमेडी से भरी फिल्म में 'मिर्जापुर' (Mirzapur Series) के मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु (Divyendu), अविनाश तिवारी (Avinash Tiwary) और प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) ने अपने अभिनय से दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला दी थी। कुणाल खेमू के निर्देशन की भी कम तारीफ नहीं हुई।

कहां स्ट्रीम हो रही मडगांव एक्सप्रेस?

22 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हुई 'मडगांव एक्सप्रेस' करीब दो महीने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम हो रही है। प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम हैंडल से जानकारी साझा की गई है। पोस्टर के साथ लिखा गया है, "आखिरकार गोवा ट्रिप ने GC को छोड़ दिया है।"

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

यह भी पढ़ें- Mumbai Police ने शेयर किया 'मडगांव एक्सप्रेस' का वीडियो, लोगों को खास अंदाज में दिया ये मैसेज

फैंस हुए एक्साइटेड

'मडगांव एक्सप्रेस' के ओटीटी पर आते ही फैंस खुशी से गदगद हो गये हैं। एक यूजर ने कहा, "इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।" एक और ने कहा, "फुल एंटरटेनमेंट से भरी फिल्म। जरूर देखनी चाहिए।" एक और यूजर ने लिखा, "फिर से दोबारा ओटीटी पर देखने जा रही है। बहुत खूबसूरत फिल्म है।" एक ने कहा, "सबसे क्रेजी ट्रिप।" लोग फिल्म को ओटीटी पर उतरने से बहुत खुश हैं।

50 दिन तक सिनेमाघर में टिकी रही फिल्म

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की कहानी तीन दोस्तों की है, जो गोवा ट्रिप पर जाने की प्लानिंग करते हैं। खुशी-खुशी गोवा ट्रिप पर निकले तीन दोस्तों की जर्नी बीच में एक बड़ा टर्न लेती है जो तीनों की लाइफ बदल देती है। फिल्म 50 दिन तक बड़े पर्दे पर टिकी रही। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, मूवी ने कुल 48 करोड़ का कारोबार किया है।

यह भी पढ़ें- Madgaon Express Review: मनोरंजन की मंजिल पर पहुंचने से पहले पटरी से उतरी कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस