Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharani 2 Twitter Review: हुमा कुरैशी और सोहम शाह ने दिखाया दम, यहां पढ़ें लोगों को कैसी लगी 'महारानी 2'

Maharani 2 Twitter Review सोशल मीडिया पर भीमा भारती यानी सोहम शाह की जबरदस्त एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। 10 एपिसोड की वेब सीरीज का हर एपिसोड 50 मिनट का है जिसे देखने के लिए आपको अपने बहुमूल्य 8 घंटे खर्च करने पड़ेंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Thu, 25 Aug 2022 01:57 PM (IST)
Hero Image
Maharani 2 Twitter Review: huma quereshi, sohum shah

नई दिल्ली, जेएनएन। Maharani 2 Twitter Review: सुभाष कपूर अपनी वेब सीरीज महारानी का सीजन 2 लेकर सोनी लिव पर हाजिर हो चुके हैं। 'महारानी 1' को जहां से खत्म किया गया था, दूसरे सीजन की शुरुआत वहीं से हुई है। भीमा भारती जेल से बाहर अपनी सत्ता पर फिर से काबिज होने की सारी जुगत लगा रहे हैं। वो अपना खोया हुआ जनाधार फिर से हासिल करना चाहते हैं और उनके रास्ते में हैं उनकी अपनी पत्नी 'रानी भारती'। कुछ लोगों को सीजन 1 में बिहार के जंगल राज के दौर की झलक नजर आई लेकिन सीजन 2 इससे कहीं आगे की दास्तां बयां करती है।

रानी भारती के रूप में हुमा कुरैशी के काम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। 'महारानी 2' में बिहार की मुख्यमंत्री रानी भारती (हुमा कुरैशी) को न केवल राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी नवीन कुमार (अमित सियाल) बल्कि अपने पति से दुश्मन बनी भीमा भारती (सोहम शाह) के विरोध का सामना करना पड़ता है। कहानी यह है कि आरक्षण, अलग झारखंड राज्य की मांग और रानी और बिहार दोनों को झकझोर देने वाले एक दर्दनाक दुष्कर्म और हत्या के नाटकों के बीच यह त्रिकोणीय संघर्ष कैसे सामने आता है।

एक यूजर ने लिखा- तुम्बाड, तलवार और महारानी 1 के बाद सोहम शाह ने अपनी शानदार एक्टिंग से सबको पीछे छोड़ दिया। भीमा भारती के रूप में आप बस कमाल हैं।

— Rakesh Sharma (@therakeshtalks) August 25, 2022

एक और फैन ले लिखा #MAHARANI 2 जरूर देखें, बहुत ही बड़ा मनोरंजक वीडियो। हुम्मा आपने दिल जीत लिया। सीरीज आपके दम पर भी आगे बढ़ती है। सारी ही एक्टर्स की आउटस्टैंडिंग परफॉर्मेंस और बेहतरीन डायरेक्शन।

एक यूजर ने अपना पूरा प्लान बता दिया कि 25 को महारानी 2 देखेंगे और क्रिमिनल जस्टिर 2 देखेंगे

महारानी 2, पहले सीजन की तरह, कहानी को आगे ले जाने के लिए आजमाए हुए और परखे हुए 'डेविड वर्सेज गोलियत' फॉर्मूले का फिर से उपयोग करती है। इस बार सीरीज के एपिसोड लंबे होने के बावजूद शो का पेस बना रहता है।