Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3 का ये वीडियो देखा आपने? कंटेस्टेंट्स के एलान से पहले सामने आई शूटिंग की झलक, फैंस एक्साइटेड

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन के साथ हाजिर होने वाला है। इस बार होस्ट सलमान खान (Salman Khan) नहीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) होंगे। नए होस्ट के साथ ही इस सीजन में बहुत कुछ मजेदार भी देखने को मिलने वाला है। मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के एलान से पहले शूटिंग का एक वीडियो शेयर किया है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 15 Jun 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस ओटीटी 3' होस्ट अनिल कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss OTT 3: फेमस और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' का तीसरा सीजन रिलीज से ज्यादा दूर नहीं है। इस बार शो में काफी कुछ नया और मजेदार देखने को मिलेगा। होस्ट से लेकर कंटेस्टेंट्स और फॉर्मेट तक में काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है। 

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए अंजुम फकीह (Anjum Fakih) से लेकर शहजादा धामी (Shehzada Dhami) तक, शो के लिए कई कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ चुका है। इस बार के सीजन में कितने यूट्यूबर्स होंगे और कितने एक्टर्स , इसका खुलासा कुछ ही दिनों में हो जाएगा। बहरहाल मेकर्स ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' का एक प्रोमो शेयर किया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। 

मेकर्स ने रिलीज किया 'बिग बॉस ओटीटी 3' का प्रोमो

मेकर्स ने अब तक अनिल कपूर की होस्टिंग से जुड़ा वीडियो शेयर किया है। नए होस्ट को देख कई फैंस इस बात से मायूस हैं कि सलमान खान (Salman Khan) इस बार के सीजन का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं, कुछ यूजर्स नए होस्ट के साथ शो को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। इस बीच मेकर्स ने शूटिंग का वीडियो दिखाया है।

इस वीडियो में पर्दे के पीछे की कहानी दिखाई गई है। होस्ट अनिल कपूर ने कैसे शूटिंग की, उन्होंने खुद को इसके लिए कैसे तैयार किया, इसकी झलक इस वीडियो में दिखाई गई है। मेकअप से लेकर डायलॉग डिलीवरी तक, अनिल कपूर के होस्ट बनने की पूरी तैयारी दिखाई गई है। 

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

फैंस ने कही ये बात

अनिल कपूर स्टारर वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट किया, 'झकास सीजन बिग बॉस ओटीटी 3 शुरू होने वाला है।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'क्या बात लेजेंड्री एक्टर, एक नंबर झकास।' इसी के साथ कुछ ने उन कंटेस्टेंट्स का भी नाम बताया, जिन्हें वह शो में देखना चाहते हैं। एक फैन ने लिखा कि वह एमटीवी रोडीज के सिवेत तोमर को 'बिग बॉस ओटीटी 3' में देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: साउथ का ये हैंडसम हीरो Bigg Boss OTT 3 में होगा लॉक, अनिल कपूर के शो में उड़ाएगा सबके तोते!