Move to Jagran APP

Moving In With Malaika: शादी नहीं, डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

Moving In With Malaika Digital Debut मलाइका फिल्मों में अपने डांस सॉन्ग्स के लिए काफी लोकप्रिय रही हैं। वहीं टीवी पर भी उन्होंने कई डांस शोज को जज किया है। मलाइका अब एक नये स्पेस में एंट्री कर रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 10 Nov 2022 04:16 PM (IST)
Hero Image
Malaika Arora Digital Debut With Reality Show Moving In With Malaika. Photo- Instagram
नई दिल्ली, जेएनएन। मलाइका अरोड़ा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक ऐसी पोस्ट लिखी, जिससे सनसनी मच गयी और उनकी शादी के कयास लगाये जाने लगे, मगर इसके कुछ देर बाद ही मलाइका ने सारी गलतफहमी दूर कर दी। दरअसल, मलाइका का नया शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहा है, जिसका टाइटल है मूविंग इन विद मलाइका। इसी शो को टीज करने के लिए मलाइका ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- मैंने हां कर दिया। 

डांस रिएलिटी शोज को जज करने के बाद मलाइका अब डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं। मूविंग इन विद मलाइका शो के जरिए फैंस को मलाइका के अतीत, वर्तमान और भविष्य के बारे में अधिक जानने का मौका मिलेगा। शो 5 दिसम्बर को रिलीज हो रहा है। इसका निर्माण बनीजय एशिया ने किया है। चैट शो में समय-समय पर मलाइका के दोस्त और परिवार वाले गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे। 

यह भी पढे़ं: Deepika Padukone ने लॉन्च किया अपना सेल्फ केयर ब्रांड, ब्यूटी बिजनेस में हैं इतनी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

यह जानकारी शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- मैंने अपने नये रिएलिटी शो के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार को हां कह दिया, जहां आप मुझे बेहद नजदीक से देख और समझ सकेंगे। इसके बाद मलाइका ने चुटकी लेते हुए पूछा- रुको, आपको क्या लगा दोस्तों, मैं किस बारे में बात कर रही थी?

मलाइका की जिंदगी में झांकने का मौका

अपने शो को लेकर उत्साहित मलाइका ने कहा- काफी वक्त से, लोगों ने मुझे सोशल मीडिया के जरिए ही देखा है। लेकिन अब, मैं इसे थोड़ा बदलने जा रही हूं। इस शो के साथ, मैं अपने और फैंस के बीच के पर्दे को गिरा रही हूं और उन्हें अपनी दुनिया में आमंत्रित कर रही हूं। इसमें मजा आएगा, क्योंकि मैं उनको अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से रू-ब-रू करवाऊंगी, दोस्तों और परिवार से मिलवाऊंगी।

प्लेटफॉर्म के कंटेंट हेड गौरव बनर्जी ने कहा कि कॉफी विद करण के सीजन 7 के बाद हम दर्शकों के लिए नया रिएलिटी शो ला रहे हैं। इस शो के जरिए यूजर्स को मलाइका अरोड़ा की जिंदगी में झांकने का मौका मिलेगा।

पोस्ट के बाद लगने लगे शादी के कयास

मलाइका ने गुरुवार को सुबह इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वो शरमाते हुए पोज दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ छैयां छैयां गर्ल ने लिखा- मैंने हां कह दिया। इसके बाद सोशल मीडिया में बवाल मच गया और कयासबाजी के दौर शुरू हो गये, कहीं मलाइका का इशारा अर्जुन कपूर संग शादी की तरफ तो नहीं?

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने बेटी और पति के साथ 'खास' तस्वीर की शेयर, फैंस को आई पसंद