Move to Jagran APP

Kaathal OTT Release: हिंदी में कहां देखें ममूटी और ज्योतिका की 'काथल'? पढ़ें- फिल्म से जुड़ी हर जरूरी डिटेल

Kaathal OTT Release ममूटी और ज्योतिका निर्देशित फिल्म की कहानी एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अचानक फैसला करता है कि पंचायत चुनाव लड़ेगा। इस फैसले के बाद उसके जीवन में किस तरह की चुनौतियां आती हैं फिल्म की कहानी उसी पर आधारित है। काथल सिनेमाघरों में भी रिलीज हुई थी और फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

By Jagran News Edited By: Manoj Vashisth Published: Fri, 05 Jan 2024 05:56 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2024 05:56 PM (IST)
ममूटी और ज्योतिका लीड रोल में हैं। फोटो- प्राइम वीडियो

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। ममूटी और ज्योतिका स्टारर मलयालम फिल्म 'काथल- द कोर' अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ गई है। इस फिल्म की काफी तारीफ हुई थी और फिल्म में कलाकारों के अभिनय को खूब सराहा गया था। फैंस का इंतजार अब खत्म हो गया है। 

काथल- द कोर प्राइम वीडियो पर मलयालम के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में शुक्रवार से स्ट्रीम कर दी गई है। जियो बेबी निर्देशित फिल्म का निर्माण ममूटी ने ही किया है। काथल पिछले साल 23 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे क्रिटिक्स का सपोर्ट मिला था। 

क्या है काथल की कहानी?

ममूटी रिटायर्ड बैंक मैनेजर मैथ्यू देवासी का किरदार निभा रहे हैं, जबकि ज्योतिका उसकी पत्नी उमाना मैथ्यू के रोल में हैं।  मैथ्यू निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पंचायत चुनाव में खड़ा होता है। उसके इस कदम से हर किसी को हैरानी होती है। 

यह भी पढ़ें: Upcoming South Films 2024- कल्कि 2898 एडी, देवरा, पुष्पा 2...साउथ की ये फिल्में Box Office पर लाएंगी सुनामी

इस कहानी में मोड़ तब आता है, जब पत्नी उमाना एक चौंकाने वाला कदम उठाती है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है तो उनकी शादीशुदा जिंदगी की परतें खुलना शुरू होती हैं।

ममूटी और ज्योतिका का फिल्मी करियर

एक्टर दुलकर सलमान के पिता ममूटी मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता हैं। पांच दशक के करियर में उन्होंने 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। ममूटी ने 1971 की मलयालम फिल्म अनुभवंगल पालीचाकल (Anubhavangal Paalichakal) से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। हाल ही में ममूटी की फिल्म भ्रमयुगम का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है।

वहीं, ज्योतिका सरवनन ने हिंदी फिल्म डोली सजाके रखना से अभिनय की पारी शुरू की थी। इसके बाद ज्योतिका ने तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में काम किया है। उन्होंने जाने-माने तमिल अभिनेता सूर्या शिवकुमार से शादी की है। ज्योतिका फिल्म निर्माण से भी जुड़ी हैं। काथल के साथ ज्योतिका 12 साल बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में लौटीं।

यह भी पढे़ं: January OTT Movies 2024: तेजस, एनिमल, Hi Nanna... नये साल के पहले महीने में इन फिल्मों से ओटीटी होगा गुलजार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.