Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Killer Soup: सस्पेंस थ्रिलर 'किलर सूप' की रिलीज डेट हुई अनाउंस, इस अंदाज में नजर आएंगे Manoj Bajpayee

Killer Soup Release Date मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म किलर सूप को लेकर लंबे समय से सुर्खियां तेज हैं। हर कोई मनोज की किलर सूप की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच सस्पेंस से भरपूर किलर सूप की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि आप मनोज बाजपेयी इस फिल्म को कब देख सकते हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 12:32 PM (IST)
Hero Image
जानिए कब रिलीज होगी किलर सूप (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Killer Soup Movie Release Date: बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी तक अपने दमदार अभिनय की छाप छोड़ने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी किसी अलग पहचान के मोहताज नहीं हैं। हिंदी सिनेमा के बेहतरीन कलाकारों में मनोज का नाम हमेशा शामिल रहता है।

इस बीच मनोज के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है, जिसकी वजह एक्टर की अपकमिंग फिल्म 'किलर सूप' की रिलीज डेट का एलान होना है।

सामने आई 'किलर सूप' की रिलीज डेट

मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म 'किलर सूप' एक सस्पेंस थ्रिलर है। इस मूवी का टीजर करीब एक साल पहले रिलीज किया गया था। जिसे देखने पर आप इस फिल्म की कहानी के बारे में थोड़ी जानकारी हासिल कर पाएंगे। लंबे वक्त से फैंस मनोज की 'किलर सूप' की रिलीज डेट कर इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच 14 दिसंबर गुरुवार को एक्टर ने अपने फैंस को मुस्कुराने का मौका दिया है। मनोज ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 'किलर सूप' का एक लेटेस्ट पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी है। ट्वीट में मनोज ने लिखा है-

''इस फिल्म की कहानी बेहद विचित्र है, जिस पर भरोसा करने के लिए आपको इसे पूरा देखना होगा। मेरी और कोंकणा सेन शर्मा की फिल्म किलर सूप 11 जनवरी को 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।'' इस तरह से मनोज बाजपेयी ने 'किलर सूप' की रिलीज डेट की घोषणा की है। इस फिल्म के टीजर को देखकर ये कहा जा सकता कि किलर सूप में मनोज दोहरी भूमिका में नजर आ सकते हैं।

फिल्म का बदला टाइटल

दरअसल बीते साल नेटफ्लिक्स के टुडम स्ट्रीमिंग इवेंट के दौरान मनोज बाजपेयी की इस मूवी का एलान किया गया। उस दौरान इस फिल्म का नाम सिर्फ 'सूप' था, लेकिन अब रिलीज से पहले इसमें बदलाव किया गया है और मनोज की ये मूवी अपने नए टाइटल 'किलर सूप' के साथ ऑनलाइन रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Animal के विवाद पर Manoj Bajpayee ने दे दिया ऐसा बयान, कहा- 'दर्शकों पर निर्भर करता है कि...'