Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Master Peace Web Series Trailer: नित्या मेनन की सीरीज का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें- कब और कहां देख सकते हैं शो?

Master Peace Web Series Trailer नित्या मेनन ओटीटी स्पेस में निरंतर काम कर रही हैं और बैक-टू-बैक सीरीज में नजर आ रही हैं। प्राइम वीडियो पर कुमारी श्रीमती के बाद अब उनकी सीरीज मास्टर पीस नजर आ रही है। यह मलयालम सीरीज है जो साउथ की अन्य भाषाओं के साथ हिंदी और बंगाली में भी रिलीज की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 13 Oct 2023 06:33 PM (IST)
Hero Image
मास्टर पीस इसी महीने रिलीज होगी। फोटो- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कुमारी श्रीमती के बाद नित्या मेनन की एक और वेब सीरीज रिलीज के लिए तैयार है। शो का ट्रेलर और रिलीज डेट शुक्रवार को जारी कर दिये गये हैं। यह फैमिली कॉमेडी शो है, जिसका निर्देशन श्रीजीत एन ने किया है।  

लगभग दो मिनट के दिल को छू लेने वाले इस ट्रेलर वीडियो में "मास्टरपीस" की दुनिया की एक झलक देखने को मिलती है। शुरुआत एक कपल के सुंदर और रोमांटिक माहौल से होती है, लेकिन फिर जब उनके माता-पिता का जिक्र आता है तो अचानक उनके मूड में बदलाव आ जाता है।

ट्रेलर उनकी शादी में समस्याओं का भी संकेत देता है। नित्या मेनन और शराफ यू धीन के साथ सीरीज में रेन्जी पणिक्कर, माला पार्वती, अशोकन और शांति कृष्णा सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं।

यह भी पढे़ं: Israel-Hamas War- OTT की इन वेब सीरिज-फिल्मों में दिखता है इजरायल में युद्ध का डरावना मंजर, कांप उठेगी रुह

कब रिलीज होगी सीरीज?

मास्टरपीस सीरीज सात मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, हिंदी और बंगाली भाषाओं में 25 अक्टूबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

ओटीटी स्पेस में सक्रिय हैं नित्या

पिछले महीने नित्या मेनन की कुमारी श्रीमती वेब सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। कुल सात एपिसोड में बने इस शो की कहानी नित्या मेनन के किरदार के ऊपर घूमती है, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए समाज और अपने परिवार से भी लड़ जाती है।

यह भी पढ़ें: OTT Web Series And Movies- प्राइम वीडियो पर आयी 'मिशन इम्पॉसिबल 7', ओटीटी पर 'दिल्ली के सुल्तान' की दस्तक

नित्या अभिनेत्री होने के साथ प्लेबैक सिंगर भी हैं, जो मुख्य रूप से तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्में और शोज में काम करती हैं। हिंदी सिनेमा में उन्‍होंने फिल्‍म मिशन मंगल में अभिनय किया था। इस फिल्‍म में उनके साथ तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय कुमार नजर आए थे।

साल 2020 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन के साथ नित्या मेनन की वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो लोगों को बहुत पसंद आई थी। अमेजन प्राइम की ओरिजिनल सीरीज मॉडर्न लव हैदराबाद में भी नित्या के किरदार को काफी पसंद किया गया था।