Move to Jagran APP

Mirzapur 3 Teaser: 'मिर्जापुर' के जंगल में होगा घमासान क्योंकि लौट आया है घायल शेर, दमदार टीजर ने मचाया भौकाल

मिर्जापुर के तीसरे सीजन का हर फैन को बेसब्री से इंतजार है। गुड्डू पंडित और कालीन भैया की लड़ाई देखने के लिए हर कोई बेताब है। इस बार मिर्जापुर के जंगल में पहले से भी ज्यादा घमासान देखने को मिलने वाला है। शो का दमदार टीजर आ चुका है जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Tue, 11 Jun 2024 01:08 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 01:36 PM (IST)
'मिर्जापुर 3' टीजर. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mirzapur 3 Teaser: ओटीटी की सबसे ज्यादा पसंदीद की जाने वाली सीरीज में से एक 'मिर्जापुर' अपनी अगली फ्रेंचाइजी को लेकर हाजिर होने के लिए तैयार है। 'मिर्जापुर 3' का इंतजार कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है। इस शो की रिलीज को लेकर हर कोई एक्साइटेड है। मेकर्स ने रिलीज डेट के एलान के बाद इसका दमदार टीजर भी रिलीज कर दिया है। 

पहले से भी ज्यादा खास होगी 'मिर्जापुर' की कहानी

'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन में पहले से भी ज्यादा खौफ और भौकाल देखने को मिलने वाला है। सामने आए टीजर ने दर्शकों का दिल और दिमाग झकझोर कर रख दिया है। सीजन 3 के साथ ही कहानी का कैनवास और बड़ा हो गया है। पंकज त्रिपाठी यानी 'कालीन भैया' और 'गुड्डू पंडित' (Ali Fazal) की लड़ाई भी इस सीजन में पहले से ज्यादा खास अंदाज में देखने को मिलेगी। 

दमदार टीजर में किरदारों की झलक

सभी की निगाहें इस पर हैं कि 'मिर्जापुर' की कुर्सी पर इस बार कौन बैठेगा। अपना दबदबा कायम रखने के लिए कहानी का हर किरदार नए दांव-पेंच लगाता नजर आएगा। 'जंगली बिल्ली' (Shweta Tripathi Sharma), 'चालाक लोमड़ी' (Isha Talwar) का रास्ता काट पाने में कितनी सफल होंगी, ये तो जुलाई में ही पता चलेगा क्योंकि अगले महीने शो शुरू हो रहा है।

'जंगल में भौकाल मचने वाला है'

मेकर्स ने 'मिर्जापुर 3' के टीजर रिलीज के साथ ही इस बात की हिंट भी दी है कि इस बार का सीजन पहले से ज्यादा मजेदार होगा। सोशल मीडिया पर शेयर किए कैप्शन में लिखा, 'जंगल में भौकाल मचने वाला है।' टीजर रिलीज ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। 

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Release Date: 'कालीन भैया' ने रिलीज डेट को लेकर दिया हिंट, 'मुन्ना भैया' के बाद नहीं दिखेगा ये किरदार

इस दिन रिलीज होगा शो

'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन 5 जुलाई से शुरू हो रहा है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Release Date: खत्म इंतजार! 'कालीन भैया' से बदला लेने आ रहे हैं 'गुड्डू पंडित', रिलीज डेट से उठा पर्दा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.