Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लौट आए हैं भैयाजी! 'मुन्ना भैया' स्टाइल में दिव्येंदु शर्मा ने ली एंट्री, बोले- 'अब से हमें ज्यादा मिस मत करना...'

दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) ने मिर्जापुर शो से गजब की पॉपुलैरिटी हासिल की। उनका कैरेक्टर मुन्ना भैया काफी फेमस हुआ। ग्रे शेड कैरेक्टर होने के बावजूद लोगों को दिव्येंदु शर्मा की एक्टिंग काफी पसंद आई। हालांकि मिर्जापुर शो के तीसरे सीजन में वह नहीं दिखे। फैंस को उनकी कमी खली। इस बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 08 Jul 2024 02:06 PM (IST)
Hero Image
'मिर्जापुर' एक्टर दिव्येंदु शर्मा. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'मिर्जापुर' में लोगों के डरा धमकाकर अपना भौकाल दिखाने वाले 'मुन्ना भैया' को इस सीजन में लोग काफी मिस कर रहे हैं। शो के दूसरे सीजन में उनकी मौत हो गई और तीसरे सीजन की शुरुआत ही उनके अंत से हुई। मिर्जापुर 3 में फैंस दिव्येंदु शर्मा को काफी मिस कर रहे हैं, लेकिन एक्टर एक बार फिर मुन्ना भैया स्टाइल में सामने आए हैं।

लौट आए मुन्ना भैया!

दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करते हैं। 'मिर्जापुर' सीरीज से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता हासिल हुई। शो के सीजन 2 में उनकी मौत दिखाई गई और तीसरे सीजन में फैंस को उनकी कमी खल रही है। लेकिन वह अपने फैंस के लिए एक बार फिर उसी अंदाज में वापस आए हैं। 'मिर्जापुर' के उसी ठाट- बाट वाले रुतबे में दिव्येंदु शर्मा ने मुन्ना भैया बनकर वापसी की है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3: मुन्ना भैया के बाद किसकी होगी मौत? श्वेता त्रिपाठी ने खोल दिया राज, कहा- जिसका बलिदान दिया जा रहा...

दिव्येंदु शर्मा का ये वीडियो आया सामने

दरअसल, दिव्येंदु शर्मा ने बाइक का विज्ञापन किया है। इस ऐड में वह मुन्ना भैया की तरह ड्रेसअप होकर उनके ही अंदाज में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। पेट्रोल पंप पर खड़े होकर वह स्टाफ को डांट लगाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह बाइक के माइलेज की तारीफ करते देखे जा सकते हैं। दिव्येंदु शर्मा स्टाफ से कहते हैं- अब से हमको ज्यादा मिस मत करना, समझे? 

View this post on Instagram

A post shared by Kavita Hero (@kavita.heromotocorp)

इसके साथ ही उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक आदमी से कहते हैं, 'बेटे तुम्हारी ये बाइन न हमारी फिनिश लाइन तक पहुंच नहीं पाएगी।' इसके बाद वह अपनी बाइक की तारीफ करते हुए उसके फीचर्स बताते हैं। दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया स्टाइल में बात करता देख फैंस ने शो में उनकी वापसी की डिमांड की है। 

यह भी पढ़ें: Upcoming OTT Releases: फार्मा कंपनी की पोल खोलने आ रहे हैं रितेश देशमुख, ओटीटी पर दस्तक देंगे ये शो-फिल्में भी