Move to Jagran APP

Mirzapur 3 Update: गोलू गुप्ता और गुड्डू भैया ने दिया तीसरे सीजन का अपडेट, रिलीज के इतने करीब पहुंचा क्राइम शो

Mirzapur 3 Update मिर्जापुर के तीसरे सीजन का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इससे जुड़े हर अपडेट का इंतजार फैंस को भी रहता है। में पंकज त्रिपाठी और अली फजल लीड रोल में हैं। यह शो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 04:13 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 04:19 PM (IST)
Mirzapur 3 Update: गोलू गुप्ता और गुड्डू भैया ने दिया तीसरे सीजन का अपडेट, रिलीज के इतने करीब पहुंचा क्राइम शो
Mirzapur Season 3 Release Date Update Golu Gupta Shweta Tripathi Sharma. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद कुछ बेहद लोकप्रिय क्राइम शोज में शामिल है। मिर्जापुर के चाहने वाले अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस इंतजार को थोड़ी राहत देने के लिए हम आपके लिए तीसरे सीजन से जुड़ा अपडेट लाये हैं। मिर्जापुर 3 की शूटिंग खत्म हो गयी है, जिसके बाद यह रिलीज के थोड़ा और करीब पहुंच गयी है।

loksabha election banner

दरअसल, शो में गोलू गुप्ता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए अपडेट दिया है। श्वेता ने शूटिंग की तस्वीरों और वीडियो के मोंटाज के साथ लिखा कि सीजन 3 के एपिसोड्स की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मैं शूटिंग शुरू करने के लिए बेकरार थी और अब हमने शूट पूरा कर लिया है तो मुझे इंतजार है कि जल्द आप तक पहुंचे। इसके साथ मेरे दिल का छोटा सा हिस्सा भी चला गया है। यह चुनौतीपूर्ण होने के साथ संतोषप्रद सफर रहा। वो सबसे बहादुर, मजबूत और प्यारी लड़कियों में से एक है। इसके बाद श्वेता ने कास्ट, क्रू और मेकर्स का शुक्रिया अदा किया। 

यह भी पढ़ें: OTT Web Series In December 2022- मूविंग इन विद मलाइका, मनी हाइस्ट और कैट समेत ये 16 वेब सीरीज बनाएगी दिसंबर खास

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

अली फजल ने शेयर की फोटो

शूट पूरा होने के बाद अब इस पर पोस्ट प्रोडक्शन शुरू हो चुका है। सीरीज की रिलीज डेट का फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है। शो में गुड्डू भैया का किरदार निभा रहे अली फजल ने कुछ तस्वीरें शेयर करके भावुक पोस्ट लिखी। अली ने लिखा- मेरी सबसे प्यारी टीम का बहुत-बहुत शुक्रिया। आपने मिर्जापुर के लिए बड़ी मेहनत की है। मेरे लिए तीसरा सीजन एक अलग सफर रहा। आपको शायद यह एहसास ना हो, लेकिन आपने मेरे लिए जो किया, उसे लिखना मुश्किल है। उम्मीद करता हूं कि आप सब यह पढ़ लेंगे, क्योंकि सबसे टैग मेरे पास नहीं हैं। इस बार निजी तौर पर नहीं लिख सका, उसके लिए माफी। अमेजन, एक्सेल और निर्देशकों का शुक्रिया।

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

हिट रहे मिर्जापुर के दोनों सीजन

मिर्जापुर शो का पहला सीजन 2018 में आया था , जो बहुत बड़ा हिट रहा था। इस शो का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कम्पनी एक्सेल फिल्म्स करते हैं। पहला सीजन करन अंशुमान, गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने निर्देशित किया था। दूसरा सीजन 2020 में आया था। अब तीसरा सीजन 2023 के मध्य तक आने की उम्मीद है। 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

मिर्जापुर उत्तर प्रदेश के काल्पनिक शहर में स्थापित है, जहां अखंडानंद त्रिपाठी यानी कालीन भैया की तूती बोलती है। अवैध हथियारों का कारोबार करने वाले कालीन भैया को चुनौती देता है गुड्डू पंडित, जो उनके बेटे मुन्ना त्रिपाठी के जुल्मों की वजह से उनका दुश्मन बना। दूसरे सीजन में गुड्डू भैया ने कालीन भैया और मुन्ना से बदला ले लिया था। हालांकि, शो के क्लाइमैक्स में दिखाया गया था कि कालीन भैया बच जाता है। अब तीसरा सीजन गुड्डू के मिर्जापुर की गद्दी पर बैठने और कालीन भैया की वापसी पर आधारित होगा।

यह भी पढ़ें: OTT Movies In December- काला, फ्रेडी, ब्लर, इंडिया लॉकडाउन... यह रहा ट्रेलर के साथ दिसम्बर का पूरा कैलेंडर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.