Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

वेब सीरीज 'पान पर्दा जर्दा' में नजर आएंगी Mona Singh, लव स्टोरी-एक्शन और पारिवारिक ड्रामा का दिखेगा तड़का

र्देशक गुरमीत का कहना है यह अनोखी वेब सीरीज है। अफीम की गैर कानूनी तस्करी की पृष्ठभूमि पर बन रहे इस शो में लव स्टोरी एक्शन और पारिवारिक ड्रामा भी होगा। शो की कहानी ओरिजिनल है जिसे शो की सह निर्देशक शिल्पी दास गुप्ता ने लिखा है। वहीं लेखक सुपर्ण का कहना है कि पान पर्दा जर्दा की रोमांटिक और हिंसक दुनिया का निर्माण करना संतोषजनक रहा।

By Deepesh pandeyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 03 Oct 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
वेब सीरीज 'पान पर्दा जर्दा' में नजर आएंगी Mona Singh (file photo)

मिर्जापुर, अपहरण और पाताल लोक समेत डिजिटल प्लेटफार्म पर क्राइम ड्रामा जानर से जुड़ी कहानियां काफी पसंद की गई है। इस कड़ी में वेब सीरीज पान पर्दा जर्दा का नाम भी जुड़ गया है। जियो स्टूडियो और रिलायंस एंटरटेनमेंट के संयुक्त प्रोडक्शन में बन रहे इस शो में मोना सिंह, तन्वी आजमी, प्रियांशु पेन्युली, तान्या मानिकतला और राजेश तैलंग जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में होंगे।

शो का निर्देशन वेब सीरीज मिर्जापुर के निर्देशक गुरमीत सिंह और शिल्पी दासगुप्ता करेंगे। निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा इससे बतौर शो रनर जुड़े हैं। शो के लेखन की कमान सुपर्ण एस वर्मा, हुसैन दलाल और अब्बास दलाल ने संभाली है। यह शो मध्य भारत में गैंगस्टर्स और वहां होने वाली अफीम तस्करी की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

यह भी पढ़ेंः Rajpal Yadav: जब पत्नी के सामने सुबह पांच बजे राजपाल ने पकड़े थे अपने कान...

शो की शूटिंग बीते 27 सितंबर से शुरू हुई है। इस बारे में निर्देशक गुरमीत का कहना है,

यह अनोखी वेब सीरीज है। अफीम की गैर कानूनी तस्करी की पृष्ठभूमि पर बन रहे इस शो में लव स्टोरी, एक्शन और पारिवारिक ड्रामा भी होगा। शो की कहानी ओरिजिनल है, जिसे शो की सह निर्देशक शिल्पी दास गुप्ता ने लिखा है।

वहीं लेखक सुपर्ण का कहना है कि पान पर्दा जर्दा की रोमांटिक और हिंसक दुनिया का निर्माण करना संतोषजनक रहा।

हमारी कल्पना उन पात्रों और परिस्थितियों को जीवंत करती है, जो सिनेमाई बंदिशों को तोड़ती हैं। इस शो में मुझे कुछ पुराने और नए दोस्तों के साथ काम करने का मौका भी मिला।