Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mr And Mrs Mahi OTT Release: ओटीटी पर लगेगा क्रिकेट का छक्का, जाह्नवी-राजकुमार की फिल्म की रिलीज डेट आउट

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही (Mr And Mrs Mahi) थिएटर के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। क्रिकेट बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस करते हुए मेकर्स ने हाल ही में बताया कि ये कितने बजे कब और कौन से प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यूजर्स ने भी बताया कि वह एक्साइटेड हैं या नहीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 25 Jul 2024 06:28 PM (IST)
Hero Image
मिस्टर एंड मिसेज माही की ओटीटी रिलीज डेट आउट/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव की जोड़ी नजर आई थी। एक हसबैंड अपनी पत्नी के क्रिकेटर बनने के सपने के लिए उसे कैसे पुश करता है, यही इस मूवी में दर्शाया गया है।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ये फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी थी। समीक्षकों से भी मूवी को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। कुछ ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म का दम निकल गया था।

करीबन डेढ़ महीने के बाद अब जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) स्टारर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज डेट की हाल ही में घोषणा हुई।

ओटीटी पर कब आएगी मिस्टर एंड मिसेज माही

मिस्टर एंड मिसेज माही इस महीने ही रिलीज होने वाली है। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी रिलीज डेट की घोषणा की है। क्रिकेट बैकग्राउंड पर बनी ये फिल्म 26 जुलाई यानी कि कल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Mr And Mrs Mahi Review: क्रिकेट के लिए जुनून की कहानी मियां-बीवी की कलह पर अटकी, कहां बिगड़ा संतुलन?

जाह्नवी और राजकुमार राव की फिल्म की ओटीटी रिलीज की घोषणा करने के साथ मेकर्स ने कैप्शन में लिखा,"ये स्टोरी एक अल्टीमेट मैच का है, मिस्टर एंड मिसेज माही मिडनाइट में सीधा आपकी स्क्रीन पर आ रही है। ये फिल्म रात के 12 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी।

मिस्टर एंड मिसेज माही की कहानी देखने के लिए उत्सुक हैं फैंस

मिस्टर एंड मिसेज माही को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए ऑडियंस उत्सुक है या फिर नहीं, ये भी उन्होंने कमेंट सेक्शन में बता दिया है। एक यूजर ने लिखा, "चलिए कल का प्लान हो गया शेड्यूल"। दूसरे यूजर ने लिखा, "इस फिल्म को बार-बार देखने का इंतजार नहीं कर सकता हूं मैं"।

अन्य यूजर ने लिखा, "मिस्टर एंड मिसेज माही आप लोगों से फ्राइडे को मिलते हैं ओटीटी पर"। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' ने बॉक्स ऑफिस पर इंडिया में लाइफटाइम 35.81 करोड़ का कलेक्शन किया था, जबकि वर्ल्डवाइड मूवी ने 51.4 करोड़ कमाए हैं।

यह भी पढ़ें: Mr and Mrs Mahi Box Office Day 1: ओपनिंग डे पर 'मिस्टर एंड मिसेज माही' का खूब चला बल्ला, कमाई से उड़ाया गदर