Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dark Scroll: एमटीवी लेकर आया पैरानॉर्मल रियलिटी शो, असली लोकेशन पर भूत- प्रेतों से करना होगा सामना

एमटीवी अब तक कई रियलिटी शो ला चुका है। क्राइम डेटिंग से लेकर टास्क बेस्ड कई शो चैनल ने लॉन्च किए है। अब एमटीवी नया रियलिटी शो ला रहा है जिसका जॉनर हॉरर होने वाला है। एमटीवी के इस पैरानॉर्मल रियलिटी शो का ना है डार्क स्क्रोल (MTV Dark Scroll) है। जिसका ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 30 Jul 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
डार्क स्क्रोल का ट्रेलर हुआ रिलीज, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एमटीवी अपने दर्शकों के लिए एक नया और रोमांचक अनुभव लाने जा रहा है। 'एमटीवी डार्क स्क्रोल' नाम से नया पैरानॉर्मल रियलिटी शो 16 अगस्त से शुरू होने जा रहा है, जिसमें मशहूर अभिनेता अमित साध होस्ट के रूप में नजर आएंगे। इस शो का कॉन्सेप्ट थोड़ा हटके है। अब रियलिटी शो में टास्क, प्लानिंग- प्लॉटिंग से लेकर फाइट तक, कंटेस्टेंट्स जीतने के लिए काफी कुछ करते थे, लेकिन अब विनर बनने के लिए असली भूत- प्रेतों से सामना करना होगा।

रहस्यमयी दुनिया में जीतनी होगी बाजी

'एमटीवी डार्क स्क्रोल' उन दर्शकों के लिए एक अनोखा अनुभव साबित होगा जो रहस्यमयी और अलौकिक घटनाओं में रुचि रखते हैं। शो का मुख्य उद्देश्य दर्शकों को डरावनी और रहस्यमयी कहानियों के माध्यम से कभी न भूलने वाला अनुभव देना ना है। इस शो में भारत के विभिन्न हिस्सों में घटित हुई पैरानॉर्मल घटनाओं को दर्शाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Splitsvilla X5 के फिनाले से कुछ दिन पहले शो में हुई Jannat Zubair-Mr. Faisu की एंट्री? अब बढ़ेंगी मुश्किलें

रिलीज हुआ डार्क स्क्रोल का ट्रेलर

अमित साध, जो अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं, इस शो को होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 30 जुलाई को 'एमटीवी डार्क स्क्रोल' का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमें अमित साध रात में एक कब्रिस्तान में नजर आ रहे हैं। जहां एक्टर कुछ लोगों को ऑर्डर देते हुए दिख रहे हैं और कुछ कब्रों की तरफ इशारा करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें हटाओ। शो के ट्रेलर से इतना साफ हो गया कि ये पूरा शो कितना चैलेंजिंग होने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by MTV India (@mtvindia)

कब और कहां देखें शो ?

'एमटीवी डार्क स्क्रोल' का आगाज कुछ दिनों बाद 16 अगस्त को होगा। शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है। 'एमटीवी डार्क स्क्रोल' हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार को शाम 7 बजे स्ट्रीम किया जाएगा। 'एमटीवी डार्क स्क्रोल' में 9 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे, लेकिन अंत में सिर्फ कोई एक ही सर्वाइव कर पाएगा। 

यह भी पढ़ें- Roadies के चक्कर में हुआ Raghu Ram का तलाक, मेंटली टूट गए थे एक्टर, सालों बाद छलका दर्द