Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mumbai Diaries 2 Teaser Out: मुंबई डायरीज सीजन 2 का टीजर हुआ जारी, 26/11 के बाद इस बार होगा एक और गंभीर मुद्दा

Mumbai Diaries Season 2 Teaser Out ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो जल्द अपनी हिट वेब सीरीज मुंबई डायरीज का अगला सीजन लेकर आ रहा है। साल 2021 में सीरीज का पहला पार्ट आया था। जिसमें मुंबई में हुए 26/11 के आतंकी हमले की कहानी दिखाई गई थी। इस बार भी मुंबई से जुड़ा एक गंभीर मुद्दा होगा जिसे सीरीज गहराई से दिखाने की कोशिश करेगी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 27 Sep 2023 02:09 PM (IST)
Hero Image
Mumbai Diaries Season 2 Teaser Out, X

नई दिल्ली, जेएनएन। मोहित रैना और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर मुंबई डायरीज का दूसरा सीजन जल्द रिलीज होने वाला है। हाल ही में वेब सीरीज की घोषणा की गई थी। अब 27 सितंबर को मुंबई डायरीज सीजन 2 का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

मुंबई डायरीज के पहले सीजन में मुंबई में हुए 26/11 के आतंकी हमले और इससे शहर में मची अफरा- तफरी के माहौल की कहानी को दिखाया गया था। वहीं, इस बार सीरीज में मुंबई में आई बाढ़ की कहानी देखने को मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें- OTT Releases This Week: कहीं जासूसी तो कहीं करोड़ों का चूना, ओटीटी पर इस हफ्ते जमकर हंगामा

सीजन 2 में होगी बाढ़ की कहानी

मुंबई डायरीज के दूसरे सीजन में बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, ट्रेनिंग लेने आए मेडिकल स्टूडेंट्स और कर्मचारी आतंकवादी हमलों से पैदा हुए हालातों का सामना करने के बाद मुंबई की बाढ़ से जूझते हुए नजर आएंगे। सीरीज के टीजर में इसकी झलक देखने को मिल रही है, जो दर्शकों पर पूरी तरह से अपनी छाप छोड़ रही है।

कब रिलीज होगी सीरीज ?

मुंबई डायरीज सीजन 2 कुछ दिनों बाद 6 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा। सीरीज में एक बार फिर मजबूत स्टार कास्ट देखने को मिलेगी। इनमें कोंकणा सेन शर्मा और मोहित रैना के साथ टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी शामिल हैं।

सीरीज के डायरेक्टर

मुंबई डायरीज का सीजन 2 का डायरेक्शन निखिल आडवाणी ने किया है। वहीं, इस मेडिकल ड्रामा का प्रोडक्शन एमए एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी ने किया है।

मुंबई डायरीज की कहानी

मुंबई डायरीज के पहले सीजन की बात करें तो ये साल 2021 में रिलीज हुई थी। सीरीज की कहानी 2008 में हुए मुंबई अटैक के इर्द- गिर्द बुनी गई है। मुंबई डायरीज में बॉम्बे जनरल हॉस्पिटल के स्टाफ की कहानी दिखाई गई थी। सीरीज में हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, स्टाफ और मरीज 26 नवंबर, 2008 की काली रात का सामने करते हुए दिखते हैं। इसके साथ ही मुंबई डायरीज में होटल ताज हुए हमले और इस अनहोनी को कवर करती एक जर्नलिस्ट की कहानी को भी शामिल किया गया।

यह भी पढ़ें: Friday Releases- सितम्बर के आखिरी हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी ये फिल्में, बढ़ेंगी 'जवान' की मुश्किलें?