Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Munjya On TV: ओटीटी से पहले छोटे पर्दे पर रिलीज होगी 'मुंज्या', जानिए कब और कहां दिखेगा डर का माहौल?

हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) की कामयाबी के शोर के बीच मैडॉक बैनरे तले बनी मुन्जा की चर्चा तेज हो गई है। ये भी एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसे जून में रिलीज किया गया था। बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली मुंज्या (Munjya) अब ओटीटी से पहले छोटे पर्दे पर रिलीज के तैयार है। आइए जानते हैं कि इस मूवी की टीवी प्रीमियर कब होना है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 20 Aug 2024 02:27 PM (IST)
Hero Image
जानिए टीवी पर कब रिलीज होगी मुन्जा (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि सिनेमाघरों में धमाकेदार प्रदर्शन करने के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज किया जाता है। लेकिन हॉरर कॉमेडी मुंज्या के मामले में स्त्री 2 (Stree 2) मेकर्स ने एक नई चाल चल दी और मूवी को ओटीटी से पहले टीवी पर प्रीमियर के लिए तैयार किया है। 

मुंज्या (Munjya Tv Release) की ओटीटी रिलीज के इंतजार के बीच मूवी को छोटे पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। आइए जानते हैं कि शरवरी वाघ और अभय वर्मा स्टारर ये फिल्म कब और कहां टेलीकास्ट की जाएगी। 

टीवी पर टेलीकास्ट होगी मुंज्या 

7 जून 2024 को स्त्री 2 मेकर्स मैडॉक फिल्म की पेशकश की तौर पर मुंज्या को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया था। शरवरी वाघ, मोना सिंह और अभय वर्मा जैसे कलाकार इस मूवी में लीड रोल में नजर आए थे। महाराष्ट्र के कोंकण क्षेत्र की लोक कथा पर आधारित मुंज्या ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

ये भी पढ़ें- Munjya या चंदू चैंपियन में से किस फिल्म ने मारी बॉक्स ऑफिस पर बाजी? Kalki 2898 AD के आगे झुकने को नहीं तैयार

अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज से पहले टीवी पर प्रीमियर को लेकर चर्चा में है। दरअसल 24 अगस्त शनिवार को मुंज्या को स्टार गोल्ड टीवी चैनल पर रात 8 बजे टेलीकास्ट की जाएगी। ऐसा बहुत कम बार देखा जाता है कि ओटीटी से पहले कोई मूवी इस तरह से टीवी चैनल पर उतारी जाए। लेकिन मुंज्या मेकर्स ने इस ट्रेंड को अब बदल दिया। 

खबर ये भी है कि टीवी के बाद मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मुंज्या को रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, अभी इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है। 

बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या ने किया था कमाल 

अपनी शानदार कहानी और स्टार कास्ट की दमदार एक्टिंग के दम पर मुंज्या ने सफलता का स्वाद चखा था। जिसकी वजह से बॉक्स ऑफिस पर भी इस मूवी ने खूब कमाई की थी। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार मुंज्या ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर नेट 107 करोड़ का शानदार कारोबार कर के दिखाया था। 

ये भी पढे़ें- मुन्नी से 'मुंज्या' बनने के लिए शरवरी को हर रोज करनी पड़ती थी कड़ी मेहनत, 5 घंटे मेकअप के बाद हासिल होता था लुक