Move to Jagran APP

Salesman Of The Year Web Series: हैदराबाद से दिल्ली पहुंचे 'सेल्समैन' कार्तिक रेड्डी के एडवेंचर, देखें ट्रेलर

Salesman Of The Year Web Series Trailer सीरीज में दलाल हुसैन और एहसास चन्ना मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस मिनी सीरीज की कहानी दिल्ली में स्थापित की गयी है। दलाल ऐसे युवक के किरदार में हैं जो हैदराबाद से दिल्ली आता है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 19 Dec 2022 06:45 PM (IST)Updated: Mon, 19 Dec 2022 06:45 PM (IST)
MX Player launches Salesman Of The Year mini Series. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एमएक्स प्लेयर ने सोमवार को नयी वेब सीरीज का एलान किया है, जिसमें दलाल हुसैन और एहसास चन्ना लीड रोल में हैं। सीरीज का शीर्षक है सेल्समैन ऑफ द ईयर। इसकी कहानी 26 साल के कार्तिक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो हैदराबाद से दिल्ली नौकरी करने पहुंचता है। सेल्समैन ऑफ द ईयर 21 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जा रही है। मिनी सीरीज में कुल 5 एपिसोड्स हैं। 

कार्तिक सेल्समैन है और अपने माता-पिता को दिखाना चाहता है कि सेल्समैन की नौकरी बेकार नहीं होती। कार्तिक नये शहर में खुद को एडजस्ट करने की कोशिश कर रहा है। उसकी जिंदगी में शहर के साथ और भी दिक्कते हैं। मसलन, दफ्तर में प्रतिस्पर्धा, खड़ूस बॉस, डीजे रूममेट, जो जरूरत से ज्यादा दखलंदाजी करता है। अंकिता शर्मा ने शो का निर्देशन किया है। राजेश नरसिम्हन और आशीष वी पाटिल ने मिनी सीरीज लिखी है।

यह भी पढ़ें: Yearender 2022- 'मिर्जापुर 3' 'पंचायत 3' और 'हीरा मंडी' सहित ये हैं साल 2023 की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज

हुसैन ने शो को लेकर कहा- यह ऐसी कहानी है, जो हर किसी को अपनी जैसी लगेगी। हम सभी कभी ना कभी नये शहर में नयी नौकरी करने जाते हैं। मुझे कार्तिक रेड्डी का किरदार निभाने में मजा आया, क्योंकि इसमें हैदराबाद तड़का और अंदाज है। इस शो में लोगों को हैदराबाद की मसालेदार बिरयानी और दिल्ली के पराठों का मजा आएगा। अगर कार्तिक के अंदाज में कहें तो अम्मा कसम मझा आएंगा।

एहसास चन्ना ने कहा कि यह मेरे अब तक के निभाये किरदारों में सबसे ज्यादा मैच्योर और चुनौतीपूर्ण है। एक कोल्ड और एग्रेसिव कॉरपोरेट वुमन इरा सक्सेना का किरदार निभाना दिलचस्प रहा, जिसकी एक मजेदार बैक स्टोरी भी है। शो का निर्माण एमएक्स स्टूडियोज ने किया है।

इससे पहले एमएक्स प्लेयर पर पिछले हफ्ते बिजनेस शौ बिजनेसबाजी शुरू हुआ है। अपारशक्ति खुराना इस शो को होस्ट कर रहे हैं। यह एक क्विज शो है, जिसमें स्कूली बच्चों की टीमें भाग ले रही हैं। इस शो में संकेत भोसले बीच-बीच में कॉमेडी का तड़का लगाते हैं। शो के कुल 27 टीमें भाग लेंगी और हर टीम में 2 स्टूडेंट्स हैं।13 एपिसोड्स के शो में 9 एपिसोड्स क्वालीफाइंग राउंड्स होंगे। शो के विजेता को 10 लाख रुपये और ट्रॉफी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: Trial By Fire- दिल्ली के उपहार सिनेमा अग्निकांड पर आधारित है अभय देओल की वेब सीरीज, नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.