Move to Jagran APP

Naxal: नक्सलियों की कहानी लेकर आ रहा है वेब सीरीज़ नेक्सल, दिसंबर तक हो सकती है रिलीज़

नक्सलियों और वहां के निवासियों की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज नेक्सल को इस साल के अंत तक दिसंबर महीने में डिजिटल प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज करने की संभावना है।

By Rajat SinghEdited By: Updated: Sun, 20 Sep 2020 04:28 PM (IST)
Hero Image
Naxal: नक्सलियों की कहानी लेकर आ रहा है वेब सीरीज़ नेक्सल, दिसंबर तक हो सकती है रिलीज़

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वास्तविक कहानियों और परिदृश्यों से प्रेरित कंटेंट का काफी बोलबाला है। इस कड़ी में जल्द ही एक और शो का नाम भी जुड़ने वाला है। देश में नक्सल प्रभावित इलाकों में नक्सलियों और वहां के निवासियों की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज नेक्सल को इस साल के अंत तक दिसंबर महीने में डिजिटल प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज करने की संभावना है।

वेब सीरीज़ में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे शक्ति आनंद के मुताबिक जून महीने में लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद इस शो की टीम शूटिंग के लिए गोवा रवाना हो गई थी। वहां करीब दो-ढाई महीने की शूटिंग हुई। उसी समय नेक्सल के सेट पर शक्ति को आगामी धारावाहिक हमारी वाली गुड न्यूज का प्रस्ताव मिला तो उन्होंने सेट पर ही इसकी कहानी सुनकर इसे स्वीकृति दे दी।

वेब शो नेक्सल के अधिकांश हिस्सों की शूटिंग पूरी हो गई है। अब सिर्फ पांच-छह दिनों की शूटिंग बची है। शक्ति के आगामी प्रोजेक्ट धारावाहिक हमारी वाली गुड न्यूज की बात करें तो इस धारावाहिक में उनके साथ जूही परमार, श्रृष्टि जैन और राघव तिवारी मुख्य भूमिका में है। इसका प्रसारण 20 अक्टूबर से जी टीवी पर किया जाएगा।

वहीं, अगर नेक्सल की बात करें, तो इस साल के आखिरी में इसकी टक्कर अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न से हो सकती है। इस सीरीज़ ने इस बीच एक साल पूरा किया है। द फैमिली की शूटिग पूरी हो चुकी है। कुछ दिनों पहले ही मनोज बाजपेयी ने एक फोटो साझा की है, जिसमें वह डबिंग करते नज़र आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मनोज बाजपेयी का शो भी साल के आखिर तक रिलीज़ हो सकता है। ऐसे में दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट होने वाला है। अब देखना है कि दोनों सीरीज़ किसी डेट को स्ट्रीम होती हैं? 

(Photo Credit- Shakti Anand)