Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Netflix की द रॉयल्स को यूजर्स ने बताया देसी Bridgerton, लीड से ज्यादा जीनत और साक्षी ने खींचा ध्यान

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपनी नई धमाकेदार वेब सीरीज द रॉयल्स (The Royals) की घोषणा कर दी है। 14 अगस्त को मेकर्स ने ज्यादा डिटेल्स तो रिवील नहीं की लेकिन स्टार कास्ट से पर्दा उठा दिया है। द रॉयल्स में नए के साथ- साथ कुछ गुजरे दौर के भी दमदार एक्टर्स शामिल हैं। इनमें जीनम अमान का नाम भी शामिल है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 14 Aug 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
'द रॉयल्स' की स्टार कास्ट हुई रिवील, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपकमिंग वेब सीरीज 'द रॉयल्स' ने अपने कास्ट की घोषणा कर दी है। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हैं। सीरीज में भूमि पेडनेकर और ईशान खट्टर लीड रोल में शामिल हैं। 'द रॉयल्स' का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर इसे 'देसी ब्रिजर्टन' का टैग मिलने लगा, जो कि नेटफ्लिक्स की पॉपुलर इंग्लिश वेब सीरीज है।

सितारों से सजी कास्ट, ग्लैमर, रोमांस और साजिश की कहानी लिए द रॉयल्स एक दिलचस्प सीरीज होने का वादा करती है। नेटफ्लिक्स की 'द रॉयल्स' 8 एपिसोड की सीरीज होने वाली है, जिसकी रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है। फिलहाल के लिए मेकर्स ने सिर्फ स्टार कास्ट से पर्दा उठाया है।

शाही है 'द रॉयल्स' की कास्ट

'द रॉयल्स' में ईशान खट्टर और भूमि पेडनेकर के बीच रोमांस देखने को मिलेगा। इनके अलावा सीरीज में जीनत अमान, नोरा फतेही, चंकी पांडे, साक्षी तंवर, डिनो मोरिया और मिलिंद सोमन जैसे बड़े नाम शामिल हैं। प्रियंका घोष और नूपुर अस्थाना ने डायरेक्शन किया है। 'द रॉयल्स' एक रोमांटिक कॉमेडी सीरीज है, जो भारतीय राजघरानों की कहानी की एक झलक पेश करेगी। 'द रॉयल्स' में शाही परिवारों की भव्यता, रॉयल्टी, राजनीति और रिश्तों की जटिलताओं को दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Shekhar Home: शर्लक होम को केके मेनन और रणवीर शौरी ने दिया बंगाली टच, पढ़ें- कौन किस रोल में?

ब्रिजर्टन से हुई सीरीज की तुलना

'द रॉयल्स', वीडियो रिलीज होने के साथ ही लोगों का ध्यान खींचा रही है। कुछ लोगों ने सीरीज को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर किया, तो वहीं कुछ ने इसे ब्रिजर्टन की कॉपी बताया। 'द रॉयल्स' के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, जीनत अमान और साक्षी तंवर, दो सबसे ग्रेसफुल एक्ट्रेसेस। इन्हें देखने के लिए एक्साइटेड हूं। एक अन्य यूजर ने कहा, देसी ब्रिजर्टन बनाने की कोशिश। जीनत अमान और साक्षी तंवर के अलावा सीरीज की स्टार कास्ट में सबसे ज्यादा ध्यान नोरा फतेही ने खींचा। फैंस ने उनके लिए कई कमेंट्स किए। 

यह भी पढ़ें- इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल को लेकर बोले Ranvir Shorey, 'एक्टिंग में मौका नहीं मिला तो लेबर बन जाऊंगा'