Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Netflix November Release: गॉडफादर से लेकर घोस्ट तक ये फिल्म और सीरीज होंगी रिलीज, खुलेगा एंटरटेनमेंट का पिटारा

Web Series Films Releasing on Netflix in November 2022 नवंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स एंटरटेनमेंट का पिटारा खोलने वाला है। सलमान खान की गॉडफादर से लेकर राजकुमार राव की मोनिका ओह माय डार्लिंग तक कई फिल्में और सीरीज रिलीज हो रही हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Thu, 03 Nov 2022 12:27 PM (IST)
Hero Image
Web Series, Films Releasing on Netflix in November 2022, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Web Series, Films Releasing on Netflix in November 2022: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का पिटारा खोलने वाला है। नवंबर में इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं। इनमें सलमान की साउथ डेब्यू फिल्म गॉडफादर से लेकर द क्राउन जैसी पॉपुलर सीरीज शामिल है। आइए इस महीने रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज पर एक नजर डालते हैं,

यह भी पढ़ें- Kantara Box Office Day 20: राम सेतु और थैंक गॉड को खदेड़ने में लगी कांतारा, 300 करोड़ के पार हुआ कलेक्शन

गॉडफादर

दशहरे के मौके पर 5 अक्टूबर को रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी और दबंग सलमान खान की फिल्म गॉडफादर के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं और अब वह फिल्म को जल्द स्ट्रीम भी करने वाले है। गॉडफादर में सलमान खान ने कैमियो किया और यह उनकी साउथ में डेब्यू फिल्म भी है। गॉडफादर नेटफ्लिक्स पर 19 नवंबर को रिलीज होगी।

मोनिका, ओह माय डार्लिंग

राजकुमार राव, हुमा कुरैशी और राधिका आप्टे की फिल्म मोनिका ओह माय डार्लिंग भी नवंबर में रिलीज हो रही है। फिल्म एक डार्क कॉमेडी ड्रामा है, जिसका निर्देशन वासन बाला ने किया है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 11 नवंबर को रिलीज होगी।

द घोस्ट

तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन अकीनेनी की फिल्म द घोस्ट बीते महीने रिलीज हुई थी। एक्शन से भरपूर फिल्म के ट्रेलर को लोगों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी। नेटफ्लिक्स ने द घोस्ट को 2 नवंबर को रिलीज कर दिया है। फिल्म नागार्जुन के साथ सोनल चौहान लीड रोल में हैं।

खाकी द बिहार चैप्टर

करण टैकर और अविनाश तिवारी स्टारर खाकी द बिहार चैप्टर नेटफ्लिक्स पर 25 नवंबर को रिलीज होगी। सीरीज में पुलिस और चोर के बीच चूहे-बिल्ली की दिलचस्प कहानी देखने को मिलेगी।  

द क्राउन सीजन 5

ऐतिहासिक घटनाओं से प्रेरित द क्राउन का पांचवा सीजन रिलीज होने जा रहा है। द क्राउन, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की कहानी है। सीरीज का पांचवा सीजन 9 नवंबर को स्ट्रीम होगा।

बुलेट ट्रेन

इस साल 5 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म बुलेट ट्रेन भी नवंबर में रिलीज हो रही है। बुलेट ट्रेन 5 नवंबर को स्ट्रीम की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra Video: भारत लौटते ही प्रियंका चोपड़ा पर चढ़ा देसी खुमार, मरीन ड्राइव पर जमकर किया हुड़दंग

लॉस्ट बुलेट 2

लॉस्ट बुलेट 2 नेटफ्लिक्स पर 10 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस सीक्वेल में चौरस की मौत के बाद, लिनो और जूलिया अपने भाई और गुरु के हत्यारों की तलाश करने के लिए नई नारकोटिक्स यूनिट बनाते हैं।   

ब्लॉकबस्टर

कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज ब्लॉकबस्टर 3 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।