Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Glass Onion Knives Out Teaser: नाइव्स आउट सीक्वल के साथ लौट रहे हैं डैनियल क्रेग, जानिए- कब होगी रिलीज?

Glass Onion Knives Out Teaser डैनियल क्रेग इस फिल्म में लीड रोल में हैं। यह 2019 में आयी थ्रिलर फिल्म नाइव्स आउट का सीक्वल है। डैनियल पिछले साल रिलीज हुई जेम्स बॉन्ड फिल्म नो टाइम टु डाई में आखिरी बार नजर आये थे।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Thu, 08 Sep 2022 09:02 PM (IST)
Hero Image
Netflix Releases Danile Craig Film Glass Onion Knives Out Teaser. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। जेम्स बॉन्ड बनकर दुनियाभर में मशहूर हुए इंग्लिश एक्टर डैनियल क्रेग अब ग्लास अनियन- नाइव्स आउट के साथ लौट रहे हैं। डैनियल की यह मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। इसकी जानकारी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने गुरुवार को टीजर के साथ साझा की।

ग्लास अनियन- नाइव्स आउट, 2019 में आयी नाइव्स आउट का सीक्वल है। डैनियल क्रेग बेनोइट ब्लैंक नाम का किरदार निभाते हैं, जो एक जासूस है। फिल्म की सहायक स्टार कास्ट भी वापसी कर रही है, जिनमें एडवर्ड नॉरटन, जेसिका हेनविक, केट हडसन, लेजली ओडम जूनियर शामिल हैं।

फिल्म दिसम्बर में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। उससे पहले नवम्बर में इसे सीमित सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। नेटफ्लिक्स ने मार्च 2021 में नाइव्स आउट के दो सीक्वल्स के राइट्स खरीद लिये थे। 10 सितम्बर को टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में ग्लास अनियन- नाइव्स आउट का वर्ल्ड प्रीमियर रखा गया है। इसके बाद फिल्म नवम्बर में सिनेमाघरों में आएगी और क्रिसमस के मौके पर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

डैनियल क्रेग की पिछले साल बॉन्ड फिल्म नो टाइम टु डाई रिलीज हुई थी, जो इस सीरीज की 25वीं और डैनियल की बतौर जेम्स बॉन्ड आखिरी फिल्म है। नो टाइम टु डाई के क्लाइमैक्स में जेम्स बॉन्ड की मौत दिखायी गयी थी। डैनियल ने कैसिनो रोयाल से बॉन्ड फ्रेंचाइजी में एंट्री ली थी। इसके बाद क्वांटम ऑफ सोलेस, स्काई फॉल और स्पेक्ट्रे में जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाया। 

द गुड नर्स

नेटफ्लिक्स पर इसके अलावा 26 अक्टूबर को द गुड नर्स स्ट्रीम की जा रही है। इसका प्रीमियर भी 11 सितम्बर क टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा। इस फिल्म में जेसिका चेसटेन और एडी रेडमायने मुख्य किरदारों में हैं। 19 अक्टूबर को फिल्म अमेरिका में चुनिंदा थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।