Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Choona Trailer Out: जिमी शेरगिल फिर बने नेता, 800 करोड़ का चूना लगाने की फिराक में दुश्मन

Choona Trailer Out चूना पॉलिटिकल थ्रिलर कॉमेडी सीरीज है जिसमें जिमी पॉलिटिकल लीडर के किरदार में हैं। यह शो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है। जिमी ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाये हैं जिनके जरिए उन्होंने अभिनय की दुनिया में अपनी पहचान कायम की है। शो में कई जाने-माने एक्टर विभिन्न भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Tue, 25 Jul 2023 05:30 PM (IST)
Hero Image
Netflix Web Series Choona Trailer Out Jimmy Shergill Ashim Gulati. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। जिमी शेरगिल बॉलीवुड में ऐसे एक्टर हैं, जो हर किस्म के किरदार में ढल जाते हैं। फिर चाहे कॉमेडी, रोमांटिक या एक्शन रोल ही क्यों न हो। जिम्मी की नई वेब सीरीज आ रही है, जिसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। सीरीज का नाम 'चूना' है, यह 3 अगस्त से नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी। सीरीज पॉलिटिकल ड्रामा, कॉमेडी और सस्पेंस का मिश्रण है, लोगों ने इसका ट्रेलर पसंद किया।

क्या है सीरीज की कहानी?

एक कद्दावर नेता को 800 करोड़ रुपए का चूना लगाने की कहानी है। ट्रेलर का एक डायलॉग दिलचस्प है- 'चूना बहुत कमाल की चीज है, दिखता नहीं और लग भी जाता है।' दरअसल, सीरीज में जिमी शेरगिल ने शुक्ला का रोल किया है, जो एक मंझा हुआ राजनेता है। शुक्ला मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब देख रहा है।

वह शगुन-अपशगुन और ग्रह-नक्षत्र को बहुत मानता है। उसके हिसाब से इस बार सारे ग्रह सही हैं, वह मुख्यमंत्री बनने वाला है, लेकिन इसी बीच शुक्ला के दुश्मनों की टोली एक हो जाती है, जिनमें उसके साथ काम करने वाला मुखबिर भी शामिल है। ये लोग शुक्ला को 800 करोड़ का चूना लगाने की फिराक में हैं।

इसके लिए वे एक बड़ी योजना बनाते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये लोग शुक्ला को ठग पाते हैं या शुक्ला के हाथों मारे जाते हैं।

सीरीज में और कौन-कौन है?

सीरीज को पुष्पेंद्र नाथ मिश्र ने डायरेक्ट किया है, जो इससे पहले 'घूमकेतु' बना चुके हैं। सीरीज को लिखा भी पुष्पेंद्र ने ही है। सीरीज में जिमी शेरगिल तो हैं ही, उन्होंने एक नेता वाली पूरी अकड़ दिखाई है। वे पहले भी ऐसे रोल करते रहे हैं। उनके अलावा आशिम गुलाटी, मोनिका पंवार, चंदन रॉय, निहारिका दत्त, विक्रम कोचर, नमिता दास, अतुल, श्रीवास्तव और ज्ञानेंद्र त्रिपाठी हैं।

जिमी बोले- शुक्ला को धोखा देना आसान नहीं

जिमी शेरगिल ने कहा कि इस सीरीज का हिस्सा बनना काफी रोमांचक है। इसके डायरेक्टर भी शानदार हैं और फिल्म के सारे कलाकार अदभुत हैं। अपने किरादर के बारे में जिमी ने बताया कि शुक्ला काफी स्मार्ट और समझदार है।

वह अप्रत्याशित है, किसी को नहीं पता कि वह कौनसी चीज पर कैसे रिएक्ट करेगा, उसका अगला कदम क्या होगा। शुक्ला को धोखा देना इतना आसान नहीं है, खासकर उसके अपने इलाके में। यदि आपको ये जानना है कि शुक्ला धोखा खा जाएगा या नहीं, इसके लिए सीरीज देखनी होगी।

पहले भी कई फिल्मों नेता बन चुके जिमी

हाल ही में जिमी की 'आजम' रिलीज हुई थी। यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। 'चूना' से पहले भी जिमी कई फिल्मों में नेता का रोल कर चुके हैं। 'साहेब, बीवी और गैंगस्टर', 'हैप्पी भाग जाएगी', 'मुक्कबाज', 'द फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' और 'शोरगुल' में छोटे-बड़े नेता की भूमिका निभा चुके हैं।