Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

New OTT Movies and Series: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने किया नई फिल्मों का एलान, लिस्ट में देखिए कौन-कौन शामिल?

New OTT Movies and Series प्राइम वीडियो ने कई अंग्रेजी की फिल्मों का एलान किया है जो आने वाले महीनों में ओटीटी पर रिलीज होंगी। इसके अलावा लायंसगेट प्ले ने भी फिल्मों की घोषणा की है। इनमें कुछ फिल्में ऐसी हैं जो सीधे ओटीटी पर आ रही हैं। नेटफ्लिक्स की सीरीज चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना एक्ट्रेस की फिल्म भी आने वाली है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Fri, 15 Sep 2023 03:20 PM (IST)
Hero Image
प्राइम वीडियो और लायंसगेट प्ले ने नई फिल्मों का एलान किया है। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। पैनडेमिक के बाद पहली बार ऐसा वक्त आया है, जब सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्में दर्शकों को इतनी बड़ी संख्या में खींच रही हैं। मगर, इस बीच देश में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने रफ्तार पकड़ ली और अब ओटीटी ऐप्स के जरिए कंटेंट देखना एक बड़े वर्ग की आदत बन चुकी है। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी दर्शकों को मनोरंजन की खुराक देने में कोई कंजूसी नहीं दिखायी और हर प्लेटफॉर्म पर नई फिल्मों और सीरीजों के एलान का सिलसिला जारी है। आपको यहां कुछ ऐसी फिल्मों और सीरीज के बारे में बता रहे हैं, जिनकी ओटीटी रिलीज की घोषणा की गयी है। 

गनपाउडर मिल्कशेक

गनपाउडर मिल्कशेक लायंसगेट प्ले पर 22 सितम्बर को आने वाली हैं। 2021 में रिलीज हुई इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में केरेन गिलन, लेना हेडी (गेम ऑफ थ्रोंस) और मिशेल येओह मुख्य किरदारों में हैं। यह ऑल गर्ल्स मूवी है। स्टार कास्ट में एंजेला बेसेट और कार्ला गुगिनो भी शामिल हैं।

फिल्म में केरेन का नाम सैम है, जो एक प्रशिक्षित एसेसिन यानी कातिल है। मगर, एक हाइ प्रोफाइल मिशन गलत होने से उसकी जिंदगी में तूफान आ जाता है। फिल्म का निर्देशन नवोट पापुशाडो ने किया है। 

प्लेटफॉर्म- लायंसगेट प्ले

रिलीज डेट- 22 सितम्बर

यह भी पढ़ें: Barbie And Meg 2 OTT Release- प्राइम वीडियो पर आयी 'बार्बी', इस तारीख से देख सकते हैं MEG 2

सिम्पेथी फॉर द डेविल

निकोलस केज स्टारर सिम्पेथी फॉर द डेविल 29 सितम्बर को लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम होने वाली है। फिल्म की कहानी एक टैक्सी ड्राइवर पर आधारित है, जो अस्पताल की ओर जा रहा है। रास्ते में एक शख्स उसे गनप्वाइंट पर रोक लेता है। इस जबरन सफर में कई राज खुलते हैं, जो ड्राइवर और यात्री, दोनों के लिए शॉकिंग है।

 ड्राइवर के किरदार में जोइल किनमैन हैं। फिल्म का निर्देशन युवाल एडलर ने किया है। फिल्म 29 सितम्बर को लायंसगेट प्ले पर स्ट्रीम होगी। 

प्लेटफॉर्म- लायंसगेट प्ले

रिलीज डेट- 29 सितम्बर

टोटली किलर

प्राइम वीडियो पर 6 अक्टूबर को टोटली किलर रिलीज होगी। यह स्लैशर कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्माण प्राइम वीडियो ने ब्लमहाउस टेलीविजन के साथ मिलकर किया है। फिल्म में कियरनन शिपका जैमी ह्यू की मुख्य भूमिका में हैं।

कियरनन को दर्शक नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय सीरीज चिलिंग एडवेंचर्स ऑफ सबरीना में देख चुके हैं। उनके अलावा फिल्म में जूली बोवेन, ओलिविया होल्ट, रैन्डल पार्क, लोचलिन मुनरो, चार्ली गिलेसपी और लियाना लिबराटो सहयोगी भूमिकाओं में हैं।

ननाचका खान निर्देशित फिल्म में स्वीट सिक्सटीन किलर तीन टीनेज लड़कियों का कत्ल करने के बाद चौथी लड़की को मारने 35 साल बाद लौटता है। इससे बचते हुए लड़की 1987 में टाइम ट्रैवल करके पहुंचती है। इसी साल में तीन कत्ल हुए थे। 

प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो

रिीज डेट- 6 अक्टूबर

एक्सपैट्स

प्राइम वीडियो पर यह लिमिटेड सीरीज अगले साल की शुरुआत में स्ट्रीम की जाएगी। यह इंटरनेशनल बेस्टसेलिंग नॉवल द एक्सपैट्रिएट्स पर आधारित है। लुलु वान्ग निर्देशित सीरीज में निकोल किडमैन, सरायू ब्लू, जी-योन्ग यू, ब्रायन टी और जैक ह्यूस्टन अहम किरदारों में नजर आएंगे।

टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में सीरीज का प्रदर्शन हो चुका है। इसकी कहानी 2014 के हांगकांग में दिखायी गयी है, जो तीन औरतों मारग्रेट, हिलेरी और मर्सी के इर्द-गिर्द घूमती है। तीनों की जिंदगी एक फैमिली ट्रेजडी के बाद एक-दूसरे के रास्ते क्रॉस करती हैं। 

प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 2024

कैंडी केन लेन 

एडी मर्फी स्टारर हॉलीडे फिल्म पहली दिसम्बर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। एडी की यह पहली हॉलीडे कॉमेडी है। इस फिल्म में मर्फी क्रिसमस होम डेकोरेशन कॉन्टेस्ट जीतने की जद्दोजहद करते हुए नजर आएंगे। फिल्म में ट्रेसी एलिस, रॉस, जिलियन बेल, केन मरीनो, निक ऑफरमैन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रेजिनाल्ड हडलिन ने किया है। 

प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो

रिलीज डेट- 1 दिसम्बर

जॉय राइड

6 अक्टूबर को लायंसगेट प्ले पर रिलीज हो रही फिल्म की कहानी ऑड्री सुलिवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो खुद की खोज में निकला है। ऑड्री बिजनेस ट्रिप पर एशिया जाती है, मगर दूसरी मुश्किलों में फंस जाती है, जिसके बाद अपनी बचपन की दोस्त लोलो, कॉलेज की फ्रेंड कैट और लोलो की कजिन डेडआइ से मदद मांगती है।

ये सब साथ मिलकर एक ऐसे सफर पर निकलते हैं, जिसमें हंगामा और जमकर हुड़दंग है। एशले पार्क के साथ फिल्म में शेरी कोला, स्टेफनी सू और सबरीना बू मुख्य भूमिकाओं में हैं। निर्देशन एडली लिम ने किया है। 

प्लेटफॉर्म- लायंसगेट प्ले

रिलीज डेट- 6 अक्टूबर

यह भी पढ़ें: OTT Movies and Web Series- अंडरवर्ल्ड से लेकर रोमांस की कहानियां, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और सीरीज