Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OMG 2 OTT Release: अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी की OMG 2 ओटीटी पर रिलीज को तैयार, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

Akshay Kumar Pankaj Tripathi Starrer OMG 2 OTT Release अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 को क्रिटिक्स से काफी तरीफें मिली। दर्शकों ने भी फिल्म को अच्छे रिव्यू दिए। ओएमजी 2 ने गदर 2 जैसी तूफानी फिल्म के साथ मुकाबला होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ठीक- ठाक बिजनेस किया। वहीं अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 03 Oct 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
ओएमजी 2 ओटीटी पर रिलीज को तैयार, (Photo Credit- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Akshay Kumar, Pankaj Tripathi Starrer OMG 2 OTT Release: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 ओटीटी पर रिलीज की तैयारी कर रही है। थिएटर्स में दस्तक देने के लगभग दो महीने बाद फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने जा रही है यानी जिन्होंने फिल्म अब तक नहीं देखी है, वो अब घर बैठे फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं।

ओएमजी 2, सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 के साथ 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्म के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। एक मसाला एंटरटेनर थी, तो दूसरी सोशल मैसेज के साथ सोचने पर मजबूर करने वाली फिल्म थी।

यह भी पढ़ें: OMG 2 Box Office Day 24: अभी भी जान है बाकी, लड़खड़ाती हुई OMG 2 रुकने को तैयार नहीं, 150 करोड़ के पहुंची करीब

फिल्म की हुई तारीफ

हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर बाजी गदर 2 ने मारी, लेकिन ओएमजी 2 भी पीछे नहीं रही। फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों से प्यार मिला। ओएमजी 2 ने ठीक- ठाक बिजनेस किया और अपने अलग कॉन्सेप्ट के लिए तारीफ बटोरी। हफ्तों के इंतजार के बाद अब ओएमजी 2 ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

कब और कहां होगी स्ट्रीम

ओएमजी 2 के प्लेटफार्म और रिलीज डेट की बात करें तो अक्षय कुमार की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट की है। अपडेट के अनुसार, ओएमजी 2 कुछ दिनों बाद 8 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

आएमजी 2 का बिजनेस

ओएमजी 2 के बिजनेस की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ने अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म की लागत कम थी ऐसे में ओएमजी 2 के लिए प्रॉफिट कमाने में ज्यादा मुश्किल नहीं हुई। गदर 2 जैसी बड़ी फिल्म के साथ मुकाबला होने के बावजूद ओएमजी 2 , 100 करोड़ क्लब में एंट्री पाने में कामयाब रही। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म रिलीज के बाद एक महीने तक थिएटर्स में टिकी रही। इसके साथ ही ओएमजी 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 150 करोड़ का नेट बिजनेस किया। 

यह भी पढ़ें- OMG 2 Box Office Day 19: बॉक्स ऑफिस पर सिमट रहा 'ओएमजी 2' का बिजनेस, जानें तीन हफ्तों में कमाए कितने करोड़