Move to Jagran APP

Tanaav 2: नया दुश्मन घाटी में बढ़ाएगा पहले से ज्यादा 'तनाव', STG के साथ एक्शन में लौटे कबीर, सीजन 2 की घोषणा

पॉपुलर वेब सीरीज तनाव (Tanaav) का दूसरा सीजन ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है। एक साल से चल रहे शूटिंग के बाद आखिरकार तनाव 2 की पहली झलक सामने आ गई है। टीजर में एक्शन थ्रिलर सीरीज की कहानी की झलक दिखी जिससे साफ है कि दूसरा सीजन पहले से ज्यादा खतरनाक और एक्शन से भरपूर होने वाला है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 02 Jul 2024 05:32 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 05:32 PM (IST)
वेब सीरीज तनाव 2 की हुई घोषणा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के अंदर की कहानी लेकर एक बार फिर मानव विज और अरबाज खान एक्शन का तड़का लगाने आ रहे हैं। हिट वेब सीरीज तनाव का पहला सीजन 2022 में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। उसी वक्त से इसके दूसरे सीजन का इंतजार हो रहा था। 

तनाव 2 (Tanaav 2) की शूटिंग 2023 से ही चल रही है। अब आखिरकार सीरीज की पहली झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है। इसी के साथ बताया गया है कि इस बार का सीजन पहले से ज्यादा खतरनाक और एक्शन से भरपूर होने वाला है। 

तनाव 2 की पहली झलक 

वीडियो में बताया गया कि सीरिया से फरीद मीर नाम का एक लड़का आया है जो ISIS के साथ मिलकर घाटी में कुछ बड़ा करने की साजिश रच रहा है। तभी एक ब्लास्ट को अंजाम दिया जाता है जहां सिर्फ आम लोग नहीं बल्कि सैनिक भी मौजूद होते हैं। टीजर से साफ है कि इस बार सीरीज में पहले से ज्यादा टेंशन और एक्शन भरा माहौल होने वाला है।

View this post on Instagram

A post shared by Satyadeep Misra (@instasattu)

सोनी लिव ने तनाव 2 का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "थ्रिलर वेब सीरीज 'तनाव' सीजन 2 के साथ वापस आ गई है। कबीर और स्पेशल टास्क ग्रुप (STG) तब एक्शन में लौटते हैं जब बदला लेने की चाहत रखने वाला एक युवक फरीद मीर उर्फ ​​अल-दमिश्क एक खतरा बन जाता है।

यह भी पढ़ें- Mirzapur 3: सत्ता और ताकत के खेल में भिड़ेंगे कालीन भैया और गुड्डू पंडित, 'मिर्जापुर 3' का नया वीडियो OUT

आगे क्या होता है और इसमें शामिल सभी लोगों के लिए क्या दांव पर लगा है? 'तनाव' सीजन 2 एक एक्शन से भरपूर वेब सीरीज है जिसमें बहादुरी, धोखे, लालच, प्यार और बदले की कहानियां शामिल हैं।" सीजन 2 का निर्देशन पुरस्कार विजेता सुधीर मिश्रा और ई निवास ने किया है।"

तनाव 2 की स्टार कास्ट

क्राइम थ्रिलर तनाव इजरायली शो फौदा (Fauda) का हिंदी एडेप्टेशन है। फौदा में जहां इजरायल और फिलिस्तीन (Israel Palestine War) के बीच युद्ध की कहानी दिखाई गई है, वहीं तनाव में कश्मीर में चल रही टेंशन को दिखाया गया है। सीजन 2 में अरबाज खान (Arbaaz Khan), मानव विज (Manav Vij), गौरव अरोड़ा (Gaurav Arora), रजत कपूर, शशांक अरोड़ा, अमित गौर, सोनी राजदान जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव (Sony Liv) पर रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक इसकी रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें- 36 Days Trailer: खूबसूरती के जाल में मर्दों को फंसाकर 'फरेब' करती है 'फराह', नेहा शर्मा ने बोल्डनेस से लगाई आग


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.