Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OTT Releases: हिट, दिल्ली क्राइम 2, महारानी 2, क्रिमिनल जस्टिस 3... इस वीकेंड देख डालिए ये वेब सीरीज और फिल्में

OTT Releases This Weekend ओटीटी पर इस हफ्ते कई दिलचस्प वेब सीरीजों के नये सीजन स्ट्रीम किये गये हैं जिन्हें वीकेंड वॉच लिस्ट में शामिल किया जा सकता है। इसके अलावा कुछ फिल्में भी रिलीज की गयी हैं जिनमें हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्में शामिल हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Sat, 27 Aug 2022 11:49 AM (IST)
Hero Image
OTT Web Series And Films This Weekend. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। OTT Web Series & Films Release For This Weekend: इस वीकेंड ओटीटी प्लेटफॉर्म के दर्शकों के लिए बहुत कुछ है। महारानी, दिल्ली क्राइम और क्रिमिनल जस्टिस जैसी लोकप्रिय वेब सीरीजों के अगले सीजन स्ट्रीम किये गये हैं तो कुछ बेहतरीन फिल्में भी रिलीज हुई हैं। लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के बाद सिनेमाघरों में लाइगर आ चुकी है। अगर सिनेमाघरों का रुख करने का मूड नहीं है तो ओटीटी पर लम्बी लिस्ट है।

हिट- द फर्स्ट केस

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट- द फर्स्ट केस नेटफ्लिक्स पर 28 अगस्त यानी रविवार को स्ट्रीम हो जाएगी। यह थ्रिलर फिल्म है, जिसमें राजकुमार पुलिस अफसर के रोल में हैं। हिट इसी नाम से आयी तेलुगु फिल्म का रीमेक है, जो 2020 में आयी थी। फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

— Netflix India (@NetflixIndia) August 23, 2022

क्रिमिनल जस्टिस 3

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 26 अगस्त को क्रिमिनल जस्टिस का तीसरा सीजन स्ट्रीम हो गया है। इस लीगल ड्रामा में पंकज त्रिपाठी लीड रोल निभाते हैं, जो एक वकील माधव त्रिपाठी का है। हर सीजन में माधव एक नया केस लड़ता है और इस बार कहानी अधूरे सच की है। तीसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी के सामने श्वेता बसु प्रसाद एक दमदार वकील के रूप में खड़ी होंगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

दिल्ली क्राइम 2

नेटफ्लिक्स पर 26 अगस्त को दिल्ली क्राइम दूसरा सीजन स्ट्रीम कर दिया गया है। पुलिस ऑफिसर के रोल में शेफाली शाह एक बार फिर एक नये दहलाने वाले केस को सुलझाती नजर आएंगी। इस सीरीज के पहले सीजन में कुछ साल पहले दिल्ली में हुए निर्भया केस से प्रेरित स्टोरी दिखायी गयी थी। दूसरे सीजन की कहानी एक बुजुर्ग दम्पत्ति के मर्डर केस पर आधारित है।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

समारिटन

अमेजन प्राइम वीडियो पर 26 अगस्त को हॉलीवुड फिल्म समारिटन (Samaritan) आ गयी है। इस फिल्म में सिल्वेस्टर स्टैलोन लीड रोल में हैं। इस फिल्म का निर्देशन जूलियस एवेरी ने किया है। समारिटन में सिल्वेस्टर के अलावा जावोन वाला वाल्टन, पीलू एस्बेक, डासा पोलैंको और मोइसेस एरिआस प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी एक 13 साल के बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे लगता है कि उसके पड़ोस में रहने वाले मिस्टर स्मिथ एक लीजेंड हैं।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

इममैच्योर सीजन 2

प्राइम वीडियो पर द वायरल फीवर की वेब सीरीज इममैच्योर का दूसरा सीजन 26 अगस्त से स्ट्रीम हो गया है। रचित और अनंत सिंह निर्देशित इस कॉमेडी ड्रामा का दूसरा सीजन ध्रुव, छवि, कबीर और सुसु के जीवन में होने वाली घटनाओं के बारे में हैं। ये सभी अपनी दोस्ती, प्यार और पढ़ाई की चुनौतियों का सामना करते हैं।ओमकार कुलकर्णी, रश्मि अगडेकर, चिन्मय चंद्रोंनशुह, नमन जैन और कनिका कपूर ने प्रमुख किरदार निभाये हैं।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

बिकमिंग एलिजाबेथ

लायंसगेट प्ले पर 26 अगस्त को बिकमिंग एलिजाबेथ सीरीज स्ट्रीम हो चुकी है। यह पीरियड सीरीज है, जिसमें एलिजाबेथ के पिता किंग हेनरी VIII के निधन के बाद के हालातों को दिखाया गया है। किंग हेनरी अपने इकलौते जायज 9 साल के बेटे एडवर्ड VI को सिंहासन का उत्तराधिकारी बना देते हैं। ड्रामा सीरीज में  

प्लीज फाइंड अटैच्ड सीजन 3

अमेजन मिनी-टीवी पर प्लीज फाइंड अटैच्ड का तीसरा सीजन 24 अगस्त को आ चुका है। इस शो में शौर्य और सान्या की प्रेम कहानी दिखायी जाती है। इस शो में बरखा सिंह और आयुष शर्मा लीड रोल्स में हैं। मिनी टीवी, अमेजन शॉपिंग ऐप पर मौजूद है। 

View this post on Instagram

A post shared by amazon miniTV (@amazonminitv)

महारानी 2

सोनी लिव पर बेहद चर्चित सीरीज महारानी का दूसरा सीजन 25 अगस्त को रिलीज हो गया है। बिहार की राजनीतिक परिदृश्य को दिखाती इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी रानी भारती नाम का लीड रोल निभाती हैं, जिसे परिस्थितियों के चलते राज्य की सीएम बना दिया जाता है। दूसरे सीजन में रानी के बतौर पॉलिटिकल लीडर संघर्ष और अपनी स्थिति को मजबूत करने की कहानी दिखायी गयी है। सुभाष कपूर निर्देशित सीरीज में अमित सियाल, विनीत कुमार और इनामुल हक अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by SonyLIV (@sonylivindia)

टॉप गन मेवरिक

प्राइम वीडियो पर टॉम क्रूज की फिल्म टॉप गन मेविरक 24 अगस्त से स्ट्रीम की जा रही है। हालांकि, अभी यह रेंटल मॉडल के तहत उपलब्ध है और फिल्म देखने के लिए यूजर्स को कुछ रकम खर्च करनी होगी। प्राइम वीडियो पर फिल्म विभिन्न भाषाओं में उपलब्ध रहेगी।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

केस तो बनता है

अमेजन मिनी-टीवी पर ही 24 अगस्त को कॉमेडी शो केस तो बनता है का नया एपिसोड स्ट्रीम हो चुका है। इस शो में इस बार सिंगर बादशाह गेस्ट बनकर पहुंचे हैं। रितेश देशमुख और वरुण शर्मा शो की मेजबानी करते हैं।