Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OTT Web Series and Movies: कंगना रनोट की 'चंद्रमुखी 2' से 'दुरंगा सीजन 2' तक, इस हफ्ते ओटीटी की पूरी लिस्ट

OTT Web Series and Movies फेस्टिवल सीजन में ओटीटी पर नई फिल्मों और सीरीज की लम्बी लाइन है। छुट्टियों की भी कमी नहीं है। ऐसे में वेब सीरीज को देखने के लिए यह बढ़िया मौका है। इस हफ्ते कंगना रनोट की फिल्म चंद्रमुखी 2 भी ओटीटी पर आ रही है। वहीं दुरंगा वेब सीरीज का दूसरा सीजन रिलीज हो रहा है।

By Manoj VashisthEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 23 Oct 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
ओटीटी पर रिलीज हो रही फिल्मों और सीरीज की लिस्ट। फोटो- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अक्टूबर में नवरात्रि पर्व के साथ त्योहारों की धूमधाम शुरू हो चुकी है। मंगलवार को विजयदशमी (Dussehra 2023) का पर्व मनाया जाएगा। त्योहारों की मस्ती के साथ छुट्टियों का कारवां भी आता है। हाजिर है, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रही फिल्मों और सीरीज की लिस्ट (OTT Web Series And Movies This Week), ताकि छुट्टियों के सदुपयोग के लिए आप विंज वॉच लिस्ट बना सकें। 

24 अक्टूबर

दुरंगा सीजन 2- Zee5

रोहित सिप्पी निर्देशित यह साइकोलॉजिकल ड्रामा है। अमित साध, गुलशन देवैया और दृष्टि धामी मुख्य भूमिकाओं में नजर आते हैं। दूसरे सीजन में एक सीरियल किलर की कहानी दिखायी गयी है। सीरीज में आठ एपिसोड्स हैं।

परमपोरुल- प्राइम वीडियो 

यह तमिल क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जो इसी साल रिलीज हुई है। सी अरविंद राज निर्देशित फिल्म में आर सरतकुमार, अमिताभ प्रधान, करिश्मा परदेशी और बालाजी शक्तिवेल प्रमुख किरदारों में हैं।

25 अक्टूबर

एस्पिरेंट्स सीजन-2- प्राइम वीडियो

टीवीएफ की सीरीज के दूसरे सीजन में अभिलाष, गुरी और एसके की कहानी दिखायी जाएगी। अभिलाष आइएस बन जाता है, जबकि गुरी और एसके का सपना पूरा नहीं होता। संदीप भैया का चयन पीएसएस के लिए हो जाता है। शो में नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे प्रमुख किरदारों में हैं। 

यह भी पढ़ें: Indian Police Force- इंतजार हुआ खत्म! इस दिन रिलीज होगी Sidharth Malhotra की पहली वेब सीरीज

मास्टर पीस- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

इस सीरीज का निर्देशन श्रीजीत एन ने किया है। यह फैमिली कॉमेडी शो है, जिसमें मिशन मंगल और ब्रीद फेम एक्ट्रेस नित्या मेनन ली़ड रोल में हैं। ये शो मलयालम के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, बंगाली और हिंदी में भी स्ट्रीम किया जाएगा।

अन्य फिल्में और सीरीज...

  • बर्निंग बेट्रेयेल- नेटफ्लिक्स (पुर्तगाली फिल्म)

  • लाइफ ऑफ आवर प्लानेट- नेटफ्लिक्स (डॉक्युमेंट्री सीरीज)

26 अक्टूबर

चंद्रमुखी 2- नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स पर कंगना रनोट और राघव लॉरेंस की फिल्म चंद्रमुखी 2 रिलीज की जा रही है। यह फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में भी उतारी जा चुकी है। 

कॉफी विद करण सीजन 8- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

कॉफी विक करण का आठवां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जा रहा है। करण जौहर एक बार फिर सेलिब्रिटी को शो में बुलाकर उनसे सवाल पूछेंगे और मस्ती करेंगे। पहले एपिसोड में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मेहमान बनने वाले हैं, जहांव अपनी शादी से जुड़ी तस्वीरें और बातें शेयर करेंगे।

ट्रांसफॉरमर्स राइज ऑफ द बीस्ट्स- प्राइम वीडियो

ट्रांसफॉरमर्स सीरीज की फिल्म का इसके फैंस को बेसब्री से इंतजार था। सिनेमाघरों के बाद अब सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है।

अन्य फिल्में और सीरीज...

  • लॉन्ग लिव लव- नेटफ्लिक्स (थाई कॉमेडी फिल्म)

  • प्लूटो- नेटफ्लिक्स (जापानी एनिमेशन शो)

27 अक्टूबर

कॉबवेब- लायंसगेट प्ले

यह हॉरर थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म की कहानी आठ साल के पीटर के आस-पास रची गयी है। उसे अपने बेडरूम की दीवारों से एक आवाज आती हुई लगती है। मां-बाप कहते हैं कि यह उसकी सिर्फ कल्पना है। फिल्म में लिजी कैप्लान, एंटोनी स्टार, क्लियोपैट्रा कोलमैन और वूडी नॉरमन अहम किरदारों में हैं। 

स्कंद- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

यह तेलुगु एक्शन थ्रिलर फिल्म है। राम पोथिनेनी, श्रीलीला, सईं मांजरेकर और श्रीकांत प्रमुख किरदारों मे नजर आएंगे।

अन्य फिल्में और सीरीज...

  • कॉनसेक्रेशन- प्राइम वीडियो (अंग्रेजी फिल्म)

  • निखॉन्ज द सर्च बिगिंस- जी5 (बंगाली फिल्म)

  • पेन हस्लर्स- नेटफ्लिक्स (अंग्रेजी फिल्म)

  • पेबल्स- सोनी लिव (तमिल फिल्म)

  • सिस्टर डेथ- नेटफ्लिक्स (स्पेनिश हॉरर फिल्म)

  • टोर- नेटफ्लिक्स (स्वीडिश सीरीज)

  • येलो डोर- 90's ली-फो क्लब- नेटफ्लिक्स (Yellow Door- 90’s Li-Fo CLub- Netflix), कोरियन डॉक्युमेंट्री

28 अक्टूबर 

कास्टअवे डीवा- नेटफ्लिक्स (कोरियन टीवी शो)

यह साउथ कोरियन सीरीज है, जिसमें एक लड़की की कहानी दिखाया गया है। यह लड़की डीवा बनना चाहती है, मगर एक हादसे की वजह से कहीं और पहुंच जाती है और 15 साल बाद लौटती है।

यह भी पढ़ें: Aarya Season 3: पहले सीजन के इस सीन को करते समय सिहर उठी थीं सुष्मिता सेन, बताया- क्या थी राम माधवानी की सलाह?