Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

OTT Web Series And Movies This Week: रवीना टंडन से लेकर विजय वर्मा तक, इस हफ्ते ओटीटी पर इन सितारों की दस्तक

OTT Web Series And Movies This Week ओटीटी स्पेस में इस हफ्ते हॉलीवुड से लेकर साउथ और बॉलीवुड की फिल्में और सीरीज आ रही हैं। नेटफ्लिक्स की सीरीज द विचर के तीसरे सीजन का दूसरा पार्ट भी रिलीज हो रही है। रवीना टंडन की फिल्म और विजय वर्मा की कालकूट सीरीज आ रही है। वीकेंड वॉच के लिए काफी रोमांचक मसाला ओटीटी पर मिलेगा।

By Jagran NewsEdited By: Manoj VashisthUpdated: Mon, 24 Jul 2023 09:33 PM (IST)
Hero Image
OTT Web Series And Movies This Week Netflix Amazon Prime Video. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सिनेमाघरों में इस वक्त हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर और बार्बी की धूम मची हुई है। साथ ही इस शुक्रवार को रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज होन जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया है।

सिनेमाघरों में जहां इन फिल्मों की धूमधाम रहेगी, वहीं ओटीटी पर भी सितारे उतर रहे हैं। इस हफ्ते ओटीटी स्पेस में हॉलीवुड और टॉलीवुड कंटेंट के साथ बॉलीवुड से रवीना टंडन और विजय वर्मा की दस्तक दे रहे हैं। 

रेजिना (तमिल फिल्म)

  • रिलीज डेट: 25 जुलाई

इसमें रेजिना नाम की एक महिला की कहानी है। उसका पति डकैती में मारा जाता है। इसके बाद रेजिना उन लुटेरों से बदला लेने निकल जाती है, जिन्होंने उसके पति की हत्या की है।

द विचर 3 वॉल्यूम 2 (वेब सीरीज)

  • रिलीज डेट: 26 जुलाई

यह ओटीटी पर वर्ल्डवाइड पॉपुलर शोज में से एक है। इस काहानी में गेराल्ट अपने परिवार से मिल चुका है और पूरी सीरीज में उन्हें बचाए रखने की कोशिश करता है। साथ ही अपने परिवार के लिए एक सुरक्षित स्थान खोजता है, जहां उन्हें कोई खतरा न हो।

  • ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

हाफ सीए (वेब सीरीज)

  • रिलीज डेट: 26 जुलाई

यह सीए की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों की जिंदगी दिखाती है, जिसमें एहसास चन्ना, प्रीत कमानी, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, अनमोल कजानी और रोहन जोशी जैसे ओटीटी के चर्चित कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं।

कालकूट (वेब सीरीज)

  • रिलीज डेट: 27 जुलाई

यह एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की कहानी है, जो रिटायरमेंट लेना चाहता है। वह अपनी नौकरी से संतुष्ट नहीं है। लेकिन तभी शहर में एक एसिड अटैक होता है, जो सबका ध्यान खींचता है। इसके बाद वह पुलिस ऑफिसर भी इस केस की छानबीन में लग जाता है। फिल्म में विजय वर्मा, सीमा बिस्वास, यशपाल शर्मा, श्वेता त्रिपाठी और गोपाल दत्त हैं। इस फिल्म को अरुणाभ कुमार ने डायरेक्ट किया है।

  • ओटीटी प्लेटफॉर्म: जिओ सिनेमा

मामन्नान (तेलुगु फिल्म)

  • रिलीज डेट: 27 जुलाई

यह एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है। इसमें दलित समाज के विधायक और उसके बिछड़े हुए बेटे की कहानी है। इस फिल्म में उदयनिधि स्टालिन और वदिवेलु मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं। इसे मारी सेल्वराज ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में एआर रहमान ने म्यूजिक दिया है।

  • ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

गुड ओमेन्स सीजन 2 (वेब सीरीज)

  • रिलीज डेट: 28 जुलाई

यह एक कॉमेडी सीरीज है। इसमें दो लोगों की कहानी है। इनमें से एक दानव है और एक देवदूत है। वे दोनों नरक और स्वर्ग का धरती पर प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। साथ ही वे तय करते हैं कि उनकी पृष्ठभूमि उनकी दोस्ती के बीच बाधा नहीं बनेगी।

कैप्टन फॉल (वेब सीरीज)

  • रिलीज डेट: 28 जुलाई

एक नया-नया कैप्टन उस वक्त मुसीबत में पड़ जाता है जब एक इंटरनेशनल कार्टेल उसे जहांज के जरिए तस्करी करने को कहते हैं। कैप्टन लाचार होता है, उसके पास भी उनकी मदद करने के अलावा कोई चारा नहीं होता। यह एक एनिमेशन सीरीज है।

  • ओटीटी प्लेटफॉर्म: नेटफ्लिक्स

वन फ्राइडे नाइट

  • रिलीज डेट: 28 जुलाई

रवीना टंडन की 'वन फ्राइडे नाइट' का निर्देशन मनीष गुप्ता ने किया है, निर्माता ज्योति देशपांडे हैं। सोमवार को इसका टीजर जारी किया गया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'क्या होता है जब वन फ्राइडे नाइट पर एक रोमांचक समय दुःस्वप्न में बदल जाता है।

  • ओटीटी प्लेटफॉर्म: जिओ सिनेमा