Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dry Day Trailer: 'सचिव जी' नहीं! इस बार नेता बने Panchayat के जितेंद्र कुमार, रिलीज हुआ 'ड्राई डे' का ट्रेलर

Dry Day Trailer Released प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज पंचायत से फैंस के दिलों पर राज करने वाले कलाकार जितेंद्र कुमार आने वाले दिनों में फिल्म ड्राई डे में नजर आने वाले हैं। इस बीच जितेंद्र की ड्राई डे का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। इस मूवी में जितेंद्र कुमार के साथ एक्ट्रेस श्रिया पलगांवकर और अन्नू कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगे।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 01:24 PM (IST)
Hero Image
रिलीज हुआ ड्राई डे का शानदार ट्रेलर (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jitendra Kumar Dry Day Trailer Out Now: ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' के सचिव जी ने यानी एक्टर जितेंद्र कुमार को भला कौन नहीं जानता है। आने वाले समय में जितेंद्र अपने फैंस के लिए फिल्म 'ड्राई डे' लेकर आ रहे हैं।

शराब बंदी के समाजिक मुद्दे की कहानी पर बनी 'ड्राई डे' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जिसे देखने के बाद इस मूवी के लिए आपकी एक्साइटमेंट भी बढ़ने वाली है।

सामने आया जितेंद्र कुमार की 'ड्राई डे' का ट्रेलर

कुछ दिन पहले मेकर्स की ओर से 'ड्राई डे' का पोस्टर शेयर किया था। जिसमें जितेंद्र कुमार और श्रिया पलगांवकर एक साथ नजर आ रहे थे। तब से फैंस इस मूवी के ट्रेलर के लिए बेताब नजर रहे थे। ऐसे में अब गुरुवार को एक्टर और डायरेक्टर सौरभ शुक्ला के निर्देशन में बनी फिल्म 'ड्राई डे' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

अमेजन प्राइम वीडियो ने इस ट्रेलर को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है। 2 मिनट 39 सेकेंड के 'ड्राई डे' के इस ट्रेलर को देखने पर आपको मालूम पड़ जाएगा कि इस फिल्म कहानी शराब बंदी को लेकर है, लेकिन इस स्टोरी में कॉमेडी, इमोशनल और ड्रामा का तड़का कुछ इस कदर लगाया है, जो आपका मनोरंजन करने के लिए काफी है।

स्टार कास्ट के रूप में जितेंद्र और श्रिया के अलावा अन्नू कपूर इस मूवी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। कुल मिलाकर कहा जाए तो 'ड्राई डे' के इस ट्रेलर को देखकर आपको मजा आएगा।

इस दिन होगी 'ड्राई डे' की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

'ड्राई डे' का ट्रेलर सामने आने के बाद अब इस मूवी की रिलीज का इंतजार कर किया जा रहा है। बता दें कि 22 दिसंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर इस फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जाएगी। खास बात ये है कि पंचायत के सचिव जी के किरदार के बाद अब जितेंद्र एक नेता की भूमिका निभाने नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- पंचायत के 'सचिव जी' मिर्जापुर की 'स्वीटी' संग मनाएंगे Dry Day, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जमकर होगा धमाल