Move to Jagran APP

Panchayat 3 Star Cast: लाल फूल-पीला फूल 'फुलेरावासी' सुपर कूल, 'बनराकश और बिनोद' पर खूब चढ़ा विलायती रंग

वेब सीरीज पंचायत के सीजन 3 ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है। सीरीज को बेशुमार कामयाबी हासिल हुई है। हर तरफ पंचायत 3 की स्टार कास्ट को लेकर चर्चा की जा रही है। इस बीच पंचायत के प्रधान जी से लेकर सचिव जी तक तमाम कलाकारों की लेटेस्ट तस्वीरें (Panchayat 3 Star Cast Photoshoot) सामने आई हैं जिनमें वह विदेशी स्टाइल में दिख रहे हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 25 Jun 2024 12:37 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 12:41 PM (IST)
पंचायत 3 की स्टार कास्ट का लेटेस्ट फोटोशूट (Photo Credit-Prime Video/Insatagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वेब सीरीज पंचायत 3 (Panchayat 3) की सफलता का शोर इस वक्त हर तरफ मचा हुआ है। सीरीज की कहानी और स्टार कास्ट (Panchayat 3 Star Cast) ने अपनी शानदारी अदाकारी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। पिछले दो सीजन की तरह इस बार भी पंचायत ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। 

इस बीच फुलेरा निवासियों का लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है, जिसमें पंचायत सीजन 3 के सभी कलाकार विलायती ठाट-बाट में दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप ये नहीं पहचान पाएंगे कि पंचायत के बनराकश कौन हैं (Panchayat Banraksh) और कौन बिनोद हैं। 

पंचायत स्टार कास्ट ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट

निर्देशक दीपक कुमार मिश्रा की वेब सीरीज पंचायत 3 ने अपनी स्टोरी से एक बार फिर से हर किसी को प्रभावित किया। इतना ही नहीं सेलेब्स की कमाल की एक्टिंग भी नए सीजन की सफलता का एक प्रमुख कारण बनी है।

ये भी पढ़ें- 35 साल की उम्र में गंवा दिए थे सारे दांत, 'पंचायत 3' की 'अम्मा' की यह कहानी सुनकर भर आएगा दिल

पंचायत 3 की सक्सेस को मद्देनजर रखते हुए स्टार कास्ट ने एक लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है, जिसकी झलकियां प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। 

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि फुलेरा के गांव वाले एक दम से विदेशी वेशभूषा में दिखाई दे रहे हैं। उनका स्टाइल और स्वैग वाकई हैरान करने वाला है। फुलेरा प्रधान जी (रघुबीर यादव), प्रह्लालाद चा (फैजल मलिक), विकास (चंदन रॉय), रिंकी (सन्विका), सचिव जी (जितेंद्र कुमार), बनराकश (दुर्गेश कुमार) और बिनोद (अशोक पाठक) के ठाट-बाट एक दम डैपर नजर आ रहे हैं। 

इन फोटो को देखकर आप भी यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि लाल फूल पीला फूल फुलेरावासी सुपरकूल। कुल मिलाकर कहा जाए तो पंचायत 3 की स्टार कास्ट की ये लेटेस्ट तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

फैंस को मिलेगा पंचायत 4 का तोहफा

पंचायत 3 के बाद से फैंस पंचायत 4 के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जिस मोड़ पर सीजन 3 की कहानी खत्म हुई है, उसके मुताबिक आने वाले समय में पंचायत का चौथा सीजन भी जरूर आएगा। 

ये भी पढे़ं- Kota Factory 3 से पहले OTT पर निपटा लें 'जीतू भैया' की ये वेब सीरीज, टीचर बनने से पहले निभा चुके हैं कई किरदार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.