Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mirzapur 3 में जितेंद्र कुमार की एंट्री, कालीन भैया के खिलाफ 'गुड्डू पंडित' की इस काम में मदद करेंगे 'सचिव जी'?

मिर्जापुर 3 इस वक्त अमेजन प्राइम की मोस्ट अवेटेड सीरीज है। यह शो अनाउसमेंट के टाइम से ही सुर्खियों में बना हुआ है। दूसरे सीजन में मुन्ना भैया की मौत ने फैंस को निराश किया तो वहीं तीसरे सीजन में पंचायत के सचिव जी की एंट्री उन्हें खुशी दे सकती है। जी हां मिर्जापुर के तीसरे सीजन में जितेंद्र कुमार भी काम करते नजर आएंगे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 25 Jun 2024 05:33 PM (IST)
Hero Image
'मिर्जापुर 3' में एक्टर जितेंद्र कुमार की एंट्री

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Mirzapur 3: वेब सीरीज की दुनिया में 'मिर्जापुर' और 'पंचायत' ने रंग जमा दिया है। 'मिर्जापुर' में 'कालीन भैया' और 'मुन्ना भैया' का ऐसा भौकाल देखने को मिला कि लोग उनके दीवाने हो गए। वहीं, 'गुड्डू पंडित' भी अपनी दबंगई दिखाने में पीछे नहीं रहे।

आगे की कहानी में क्या होगा, गुड्डू पंडित, कालीन भैया से कैसे बदला ले पाएंगे, ये तो शो शुरू होने के बाद पता चलेगा। इस बीच अली फजल ने शो को लेकर ऐसा सीक्रेट खोला है, जिसे जान फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं होगा।

'मिर्जापुर 3' में दिखेगा स्पेशल मेहमान

ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिट शो 'मिर्जापुर' तीसरे सीजन के साथ कुछ ही दिनों में हाजिर होने वाला है। शो के दूसरे सीजन में मुन्ना भैया की मौत दिखाई गई थी, जिसके बाद फैंस का दिल उदास हो गया। अब आगे की कहानी में कालीन भैया के साथ क्या होगा या यूं कहें कि गुड्डू पंडित उनसे अपना बदला कैसे लेंगे, ये मजेदार तरीके से दिखाया जा सकता है और इन सबमें 'पंचायत' के 'सचिव जी' अनजाने में गुड्डू पंडित की मदद करते नजर आ सकते हैं।  

यह भी पढ़ें: मैं कुर्सी छीनना नहीं तोड़ना... Mirzapur की कुर्सी की लड़ाई में बड़े त्यागी की एंट्री, क्या बोल गए Vijay Verma

'मिर्जापुर' और 'पंचायत' अमेजन प्राइम की दो पॉपुलर क्राइम सीरिज हैं। मिर्जापुर शो का तीसरा सीजन 5 जुलाई को शुरू हो रहा है और स्टार्टिंग एपिसोड में ही फैंस को 'सचिव जी' की झलक देखने को मिल सकती है। ये हमारा नहीं, बल्कि अली फजल का कहना है। 

'सचिव जी' के पास जाएंगे 'गुड्डू पंडित'

एएनआई से बातचीत में अली फैजल ने बातों ही बातों में 'मिर्जापुर' और 'पंचायत' के क्रॉस प्रमोशन का राज खोल दिया। इसी के साथ उन्होंने प्लॉट का भी खुलासा कर दिया। अली फजल ने बताया कि कालीन भैया को मरा हुआ दिखाने के लिए कागजों में कुछ हेरफेर किया जाएगा। इसके लिए वह सचिव जी के पास जाएंगे, जो कि और कोई नहीं जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ही होंगे। 

कितना लंबा होगा जितेंद्र कुमार का रोल?

फुलेरा के 'सचिव जी' जितेंद्र कुमार 'मिर्जापुर 3' में सिर्फ दो दिन के मेहमान होंगे। उनके पेपरवर्क की फॉर्मेलिटी पूरी करते ही शो को वह टाटा बाय बाय कह देंगे। उधर, जितेंद्र कुमार के 'मिर्जापुर' की कास्ट को ज्वाइन करने की जानकारी सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। वह सचिव जी और गुड्डू पंडित की आपसी बातचीत का सीन देखने के लिए बेकरार हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 Trailer: मिर्जापुर की गद्दी के लिए भौकाल की जगह 'छल-कपट' की बारी, ट्रेलर रिलीज डेट हुई कन्फर्म