Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kadak Singh First Look: घोटालों का पर्दाफाश करेंगे Pankaj Tripathi, सामने आया 'कड़क सिंह' का फर्स्ट लुक पोस्टर

Kadak Singh Poster फिल्म ओह माय गॉड 2 से फैंस का दिल जीतने वाले बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी आने वाले समय में कई मूवीज में नजर आने वाले हैं। इन फिल्मों में एक्टर की कड़क सिंह मूवी का नाम भी शामिल है। इस बीच पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म कड़क सिंह का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ गया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 09 Nov 2023 12:40 PM (IST)
Hero Image
कड़क सिंह का लेटेस्ट पोस्टर रिलीज (Photo Credit-Zee5 Pankaj Tripathi)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kadak Singh First Look Poster: हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें पंकज त्रिपाठी का नाम जरूर शामिल होगा। हाल ही में सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' में अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखाने वाले पंकज आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

इस बीच पंकज त्रिपाठी की अपकमिंग फिल्म 'कड़क सिंह' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर के सामने आने के बाद पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का नाम चर्चा का विषय बन गया है।

रिलीज हुआ 'कड़क सिंह' का फर्स्ट लुक पोस्टर

बतौर अभिनेता पंकज त्रिपाठी हिंदी सिनेमा के वो कलाकार हैं, जो अपने अभिनय की शानदार छाप हर फिल्म में छोड़ते हैं। फैंस पंकज त्रिपाठी को फिल्मों में देखना काफी पसंद करते हैं फिर चाहे वो साइड रोल में हो या फिर लीड भूमिका में।

अमेजन प्राइम वीडियो की पॉपुलर वेब सीरीजी 'मिर्जापुर' से कालीन भइया के रूप में फैंस का दिल जीतने वाले पंकज आने वाले समय में फिल्म 'कड़क सिंह' से धमाल मचाएंगे। इस मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर मेकर्स की तरफ से शेयर कर दिया गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ने 'कड़क सिंह' के इस लेटेस्ट पोस्टर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

इस पोस्टर के कैप्शन में लिखा है- ''कहानियां कई लेकिन सच सिर्फ एक क्या कड़क सिंह झूठ की तलाश करने में सफल होगा।'' पंकज त्रिपाठी के इस पोस्टर से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि कड़क सिंह एक सस्पेंस थ्रिलर होने वाली है।

फाइनेंशियली क्राइम ऑफिसर की भूमिका में पंकज त्रिपाठी

दरअसल फिल्म 'कड़क सिंह' में एक्टर पंकज त्रिपाठी वित्तीय अपराध विभाग के ऑफिसर की भूमिका को निभा रहे हैं, जिसका नाम एके श्रीवास्तव है। इस फिल्म में पंकज तमाम घोटालों का पर्दाफाश करते हुए नजर आएंगे। मूवी 'कड़क सिंह' का डायरेक्शन मशहूर निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है। हालांकि अभी इस फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon: अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने के लिए Pankaj Tripathi ने की कड़ी मेहनत, 60 दिनों तक खाई खिचड़ी