Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hasseen Dillruba 2 Trailer: 'एक हसीना एक दीवाना', छल-कपट के साथ कौन बना हसीन दिलरुबा का निशाना?

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पिछले काफी समय से फिल्म हसीन दिलरुबा 2 को लेकर चर्चा में हैं। इस बार रानी और रिशु मिलकर इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में मौत के खेल को और भी बड़ा करने वाले हैं। नेटफ्लिक्स पर रिलीज के लिए तैयार फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर मेकर्स ने हाल ही में रिलीज किया है जो सस्पेंस से भरपूर है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 25 Jul 2024 12:48 PM (IST)
Hero Image
फिर आई हसीन दिलरुबा का ट्रेलर हुआ रिलीज/ फोटो- X Account

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हसीन दिलरुबा एक बार फिर से अपनी खूबसूरती के जाल में लोगों को फंसाने के लिए लौट रही है। कुछ दिनों पहले मेकर्स ने इस तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी क्राइम सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की रिलीज डेट पर से पर्दा उठाते हुए एक मोशन पोस्टर रिलीज किया था, जिसने ऑडियंस की उत्सुकता को दोगुना कर दिया था।

अब नेटफ्लिक्स (Netflix) ने 'फिर आई हसीन दिलरुबा' (Hasseen Dillruba) का सस्पेंस, छल और मौत के खेल से भरा ट्रेलर आउट कर दिया है, जिसे देखकर आपके दिमाग में निश्चित रूप से कई सवाल पैदा हो जाएंगे।

फिर हसीन दिलरुबा के जाल में कौन है फंसा?

साल 2021 में रिलीज हुई तापसी पन्नू -विक्रांत की फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। मूवी का सस्पेंस दर्शकों को बेहद पसंद आया था। तीन साल में हसीन दिलरुबा और भी निर्दयी हो गयी है, क्योंकि पति विक्रांत मैसी संग मिलकर अब वह एक और भोले शख्स को फंसाने चली है। फिर आई हसीन दिलरुबा'(Phir Aayi Hasseen Dillruba) का ट्रेलर नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Hasseen Dillruba 2 OTT Release: फिर खून से सनेंगे 'हसीन दिलरुबा' के हाथ, Netflix पर इस तारीख को रिलीज होगी मूवी

इस ट्रेलर की शुरुआत होती है तापसी पन्नू और CID के अभिजीत के साथ, जो फिर आई हसीन दिलरुबा में एक इंस्पेक्टर का किरदार अदा कर रहे हैं। वह एक पावरफुल डायलॉग बोलते हैं कि शायद भगवान भी इंसाफ का इंतजार कर रहा है। फिर से उनसे पूछना पड़ेगा, रिशु सक्सेना कहां हैं।

जिसके बाद रानी (Taapsee Pannu) बताती है कि इश्क के चक्कर में वो और रिशु हर हद पार करने के लिए तैयार हैं, बस उनकी जद्दोजहद रहती है कि वह मिल पाए। तभी उनकी कहानी में ट्विस्ट बनकर एंट्री होती है सनी कौशल की ,जो हसीन सी दिखने वाली रानी पर अपना दिल हार बैठते हैं।

पति या प्रेमी किसे खोएंगी हसीन दिलरुबा

जैसे-जैसे ट्रेलर आगे बढ़ता है, वैसे-वैसे दिखाया गया है कि कैसे रानी-अभिमन्यु (Sunny Kaushal) की तरफ आकर्षित होती हैं, जिसे देखकर रिशु (Vikrant Massey) को जलन हो जाती है और फिर शुरू होता हैं मौत का तांडव।

इस फिल्म में ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) और टीना मुनीम की मूवी 'कर्ज' में फिल्माए गाने 'एक हसीना थी, एक दीवाना था' को भी रिक्रिएट किया गया है। फिर आई हसीन दिलरुबा 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। फिल्म में सनी- विक्रांत और तापसी के अलावा जिम्मी शेरगिल भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे। 

यह भी पढ़ें: 'काम के अलावा लाइफ...' Mathias Boe से शादी की खबरों के बीच वायरल हुआ Taapsee Pannu का ये बयान