Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Phone Bhoot OTT Release Date: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहुंची कटरीना कैफ की 'फोन भूत', जानें- कब और कहां देखें?

Phone Bhoot OTT Release Date कटरीना कैफ की फोन भूत सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। अब थिएट्रिकल रिलीज के लगभग डेढ़ महीने बाद फिल्म को ओटीटी पर भेजा गया है।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Wed, 21 Dec 2022 01:40 PM (IST)
Hero Image
Phone Bhoot OTT Release Date. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत अब ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर पहुंच गयी है, मगर ट्विस्ट यह है कि यह फिल्म फिलहाल रेंटल पर उपलब्ध है। फिल्म देखने के लिए प्राइम के सब्सक्राइबर्स को भी तय रकम खर्च करनी होगी। प्राइम वीडियो पर रेंटल प्लान के तहत आने वाली लगातार तीसरी फिल्म है। इससे पहले अजय देवगन की थैंक गॉड और अक्षय कुमार की राम सेतु रेंटल प्लान के तहत स्ट्रीम हो चुकी हैं।

बुधवार को प्राइम वीडियो ने जानकारी दी कि फिल्म फिलहाल स्टोर में आ गयी है। इसे देखने के लिए 199 रुपये खर्च करने होंगे। गुरमीत सिंह निर्देशित फोन भूत 4 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर की कम्पनी ने किया है। 

भूत पकड़ने वालों की कहानी

मेजर और गुल्लू बेरोजगार युवक हैं, जो भूत पकड़ने का काम करते हैं। कटरीना, भूतनी रागिनी के रोल में हैं, जो उनकी पार्टनर बन जाती है, मगर इसके पीछे रागिनी का मकसद कुछ और होता है। फिल्म में जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: OTT Web Series & Movies This Week- पिचर्स 2, काठमांडू कनेक्शन 2... इस हफ्ते ओटीटी पर छाये रहेंगे सीक्वल्स

रेंटल पर फिल्म देख भड़के यूजर्स

इस बार भी कई यूजर्स ने प्राइम वीडियो के इंस्टाग्राम पर जाकर पूछा है कि जब सब्सक्रिप्शन ले रखा है तो भी रेंटल में फिल्म उपलब्ध करवाने का क्या मतलब है? वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- फिर हमारे सब्सक्रिप्शन लेने का क्या औचित्य है। कोई वजह है कि हम सब्सक्रिपशन लेते हैं। जिन लोगों के पास सब्सक्रिप्शन नहीं है, उनके लिए रेंटल रखा जाता है, मगर जिन लोगों के पास सब्सक्रिप्शन है, उनके लिए यह सही नहीं है। 

बता दें, इससे पहल अजय देवगन की थैंक गॉड के रेंटल पर उपलब्ध होने के बाद यूजर्स ने एतराज जताया था। उन्होंने सब्सक्रिप्शन के बावजूद फिल्म रेंट पर देखने के मॉडल पर ही सवाल उठाये थे।

कटरीना कैफ की अन्य फिल्में

विक्की कौशल से शादी के बाद कटरीना की यह पहली रिलीज फिल्म है। वैसे, इस साल कटरीना सिर्फ इसी फिल्म में नजर आयी हैं। अगले साल कटरीना की दो फिल्में मैरी क्रिसमस और टाइगर 3 आ रही हैं। मैरी क्रिसमस का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं। इस फिल्म में वो विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। वहीं, टाइगर 3 मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही है और अगले साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल है। 

यह भी पढ़ें: Ram Setu OTT Release Date- प्राइम वीडियो पर इस दिन से मुफ्त हो जाएगी अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु