Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pill Trailer Release: दवा की जगह मार्केट में बंट रही है मौत, रितेश देशमुख खोलेंगे फार्मा कंपनी के धंधे की पोल

Ritesh Deshmukh की कॉमेडी तो लोगों को पसंद आती ही है लेकिन वह सीरियस किरदार में भी ऑडियंस को खूब भाते हैं। उन्होंने एक विलेन से लेकर मराठी फिल्म वेड तक कई सुपरहिट फिल्में की हैं। अब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज डेब्यू कर रहे हैं। उनकी आगामी सीरीज पिल का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें वह फार्मा कंपनी की पोल खोलते दिख रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Thu, 27 Jun 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
रितेश देशमुख की पिल का ट्रेलर हुआ रिलीज/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रितेश देशमुख बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जो किसी भी किरदार में जान फूंकना बखूबी जानते हैं। कॉमेडी हो या फिर नेगेटिव रोल उनकी हर भूमिका लोगों को काफी पसंद आती है। बिग स्क्रीन के बाद अब वह धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी पकड़ मजबूत कर रहे हैं।

उनकी साल 2022 में 'प्लान ए-प्लान बी' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद अब वह वेब सीरीज में भी अपना डेब्यू कर रहे हैं। रितेश  एक बार फिर से 'पिल' के साथ फिर दर्शकों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लौट रहे हैं, जिसका धमाकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है।

वेब सीरीज 'पिल' में रितेश देशमुख का है ये किरदार 

रितेश देशमुख के आगामी प्रोजेक्ट की कहानी उनकी पिछली फिल्मों से बिल्कुल हटकर है। 'पिल' का 1 मिनट 50 सेकंड का ये ट्रेलर वाकई शानदार है। रितेश देशमुख ने इस सीरीज में डॉ प्रकाश चौहान का किरदार अदा कर रहे हैं, जो कंपनी का डिप्टी मेडिसिन कंट्रोलर है।

यह भी पढ़ें: 20 Years of Masti: विवेक, रितेश और आफताब की 'मस्ती' का नाम होता 'खुजली', इस डर से डायरेक्टर ने बदल दिया टाइटल

इस ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि कैसे दवाई के गोरखधंधे का जाल बहुत-बहुत दूर-दूर तक फैला हुआ है। कुछ ऐसी कंपनी हैं, जो 'लंका' की तरह हैं और उस पर अंकुश लगाने के लिए एक 'रामनगरी' बनी हुई जो है 'मेडिसिन अथॉरिटी ऑफ इंडिया'। इस छोटी सी झलक में एक सच्चाई उगाजर की गयी है कि कैसे एक फार्मा कंपनी की बनी दवाइयां खाकर कुछ लोगों की मौत हो रही है और कुछ लोग बीमार पड़ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

जिसके बाद उस फार्मा कंपनी की जांच-पड़ताल की जाती है और वहीं से पूरा ड्रामा अनफोल्ड होता है। कंपनी के मालिक रितेश देशमुख को धमकी देते हुए भी ट्रेलर में दिखाई दे रहे हैं। अब कंपनी की छान-बीन करते हुए उनकी जिंदगी में क्या भूचाल आएगा, ये तो सीरीज की रिलीज के बाद ही पता लगेगा।

इस ओटीटी पर रिलीज होगी 'पिल'

इसके अलावा कंपनी से धमकियां पाने वाले रितेश देशमुख को घर पर भी उनकी पत्नी की 'बुली' कैसे झेलनी पड़ती है, इसे भी बेहद खूबसूरती से छोटे से ट्रेलर में उतारा गया है।

'पिल' ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 12 जुलाई से ऑनएयर होगी, जिसमें रितेश के अलावा एक्टर पवन मल्होत्रा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 में जितेंद्र कुमार की एंट्री, कालीन भैया के खिलाफ 'गुड्डू पंडित' की इस काम में मदद करेंगे 'सचिव जी'?