Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Poacher Trailer Release: हाथी दांतों की तस्करी की दिलचस्प कहानी 'पोचर', रिलीज हुआ Alia Bhatt की सीरीज का ट्रेलर

Poacher Trailer Release मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज पोचर का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। ट्रेलर जारी होने के बाद इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह सीरीज अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में बनी हुई थी। हिंदी मलयालम और इंग्लिश भाषा में आने वाली इस सीरीज में हाथी दांत के तस्करों की कहानी देखने को मिलने वाली है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 15 Feb 2024 02:24 PM (IST)
Hero Image
पोचर का ट्रेलर जारी (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Poacher Trailer Out: एमी अवॉर्ड विनर रिची मेहता के निर्देशन में बनी इनवेस्टिगेटिव क्राइम थ्रिलर सीरीज पोचर (Poacher) घोषणा होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। इस सीरीज में हाथी दांत के तस्करों की कहानी देखने को मिलने वाली है। अब मोस्ट अवेटेड इस सीरीज का ट्रेलर भी आज 15 फरवरी को जारी कर दिया गया है।

क्या दिखाया गया है 'पोचर' के ट्रेलर में

पोचर सच्ची घटनाओं पर आधारित सीरीज है। ट्रेलर के अनुसार, 90 के दशक की शुरुआत में केरल में हाथियों की निर्मम और लगातार हो रही हत्या की कहानी इस सीरीज में देखने को मिलने वाली है। जिसके बाद फॉरेस्ट डिपार्टमेंट मिनिस्टर इस मामले पर जांच शुरू करने के लिए कहते हैं।

यह भी पढ़ें: Poacher New Series: 'दुश्मन' बने दांत! प्राइम वीडियो की सीरीज में हाथीदांत के तस्करों की दहलाने वाली कहानी

जांच शुरू होने के बाद इस बात का पता चलता है कि ये काम हाथी दांत का अवैध शिकार करने वाले गिरोह का है। इसके बाद पुलिस वाले इस गिरोह को पकड़ने में लग जाते हैं। अब ये तो सीरीज देखने के बाद ही पता चलेगा कि कैसे पुलिस इस गिरोह के आरोपियों को पकड़ती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

आलिया है सीरीज का हिस्सा

आलिया भट्ट अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'इटरनल सनशाइन' के जरिए बतौर एग्जीक्यूटिव इस सीरीज का हिस्सा बनी हैं। इस बात की जानकारी खुद आलिया ने शेयर की थी। आलिया ने कहा था कि इस सीरीज का हिस्सा बनने और मेरे प्रोडक्शन हाउस 'इटरनल सनशाइन' की पूरी टीम के लिए सम्मान की बात है। रिची की ये सीरीज अहम मुद्दे पर है। इसकी कहानी ने मुझे बहुत प्रभावित किया है।

कब रिलीज होगी सीरीज

इनवेस्टिगेटिव क्राइम ड्रामा सीरीज पोचर का प्रीमियर 23 फरवरी, 2024 को प्राइम वीडियो पर होने वाला है। साथ ही यह सीरीज हिंदी, मलयालम और इंग्लिश भाषा में स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इस सीरीज में रोशन मैथ्यू, निमिषा सजयन और दिब्येंदु भट्टाचार्य मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt का नया दांव, Netflix फिल्म के बाद अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ वेब सीरीज के लिए मिलाया हाथ