Move to Jagran APP

Love Storiyaan Trailer: प्यार के लिए पहुंच गई काबुल, सीमा हैदर जैसी हैं रियल लाइफ की यह छह 'लव स्टोरियां'

Love Storiyaan Trailer प्यार के किस्से अनोखे होते हैं। फिल्मों में अक्सर प्रेम कहानियां दिखाई जाती हैं। कहीं मिलन होता है तो कहीं जुदाई और इसके बीच होता है लम्बा संघर्ष। रियल लाइफ में भी ऐसी लव स्टोरीज की कमी नहीं है जिनमें प्यार करने वालों ने परिवार या समाज से लड़कर अपनी मोहब्बत को मंजिल तक पहुंचाया हो। प्राइम वीडियो की नई सीरीज में ऐसी ही कहानियां दिखाई जाएंगी।

By Manoj Vashisth Edited By: Manoj Vashisth Published: Thu, 08 Feb 2024 12:50 PM (IST)Updated: Thu, 08 Feb 2024 01:10 PM (IST)
प्राइम ने जारी किया लव स्टोरियां का ट्रेलर। फोटो- स्क्रीनशॉट

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Love Storiyaan Trailer: अमेजन प्राइम वीडियो वेलेंटाइन डे के मौके पर एक बेहद दिलचस्प सीरीज लेकर आ रहा है, जिसका शीर्षक है लव स्टोरियां। छह एपिसोड्स की इस सीरीज की खासियत यह है कि इसमें रियल लाइफ की प्रेम कहानियां दिखाई जाएंगी।

फिल्मों में तो अक्सर देखते हैं कि नायक, नायिका को पाने के लिए कितनी कोशिशें करता है। घर वालों से लेकर समाज से भी लड़ जाता है, मगर रियल लाइफ में भी ऐसी प्रेम कहानियों (Love Storiyaan) की कमी नहीं है, जिनमें प्यार को पाने के लिए लोगों ने हदें पार कर दी हों। तमाम दुश्वारियों के बावजूद यह अपनी मोहब्बत को सजाने-संवारने में जुटे हैं। 

लव स्टोरियां का निर्माण करण जौहर (Karan Johar) की कम्पनी धर्मेटिक एंटरटेनमेंट ने किया है। इसके छह एपिसोड्स को अक्षय इंदीकर, अर्चना फड़के, कोलिन डीचुन्हा, हार्दिक मेहता, शाजिया इकबाल और विवेक सोनी ने निर्देशित किया है। 

यह भी पढे़ं: OTT Releases This Week- 'आर्या 3 पार्ट-2' से 'भक्षक' तक, इस हफ्ते ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज

कब रिलीज होगी लव स्टोरियां?

लव स्टोरियां 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। ट्रेलर की शुरुआत करण जौहर के नैरेशन के साथ होती है। फिर जैसे-जैसे दृश्य आगे बढ़ते हैं, रियल लाइफ कपल्स को दिखाया जाने लगता है। ये अपनी कहानियां सुनाते हैं। इनमें संघर्षों के साथ रिश्ते को निभाने की कोशिशें नजर आती हैं। एक दृश्य में लड़की बताती है कि परिवार के लाख मना करने के बावजूद वो उसके साथ रहने काबुल चली गई। 

छह एपिसोड, छह प्रेम कहानियां

राहुल और सुभद्रा की लव स्टोरी को राह संघर्ष की नाम दिया गया है। इस कहानी के निर्देशक अक्षय इंदीकर ने कहा कि मैं अपने अनुभवों की वजह से इस कहानी से जुड़ पाया। इनका संघर्ष बताता है कि किस तरह कभी-कभी प्यार को समाज की उम्मीदों और नियमों के खिलाफ साहस जुटाना पड़ता है।

फासले कहानी की निर्देशक अर्चना फड़के ने कहा कि मैं उस प्यार को देखना चाहती थी, जो जिद्दी है और जो समय और सरहदों के परे जिंदा रहता है। धन्य और हुमायूं की कहानी ऐसी ही है, जिन्होंने तमाम मुश्किलों के बावजूद अपने प्यार को जीवित रखा।

तीस्ता और दीपन की कहानी लव बियॉन्ड लेबल्स के निर्देशक कोलिन डीचुन्हा हैं। आकेता और उल्लेख की प्रेम कहानी को हार्दिक मेहता ने निर्देशित किया है। इसका शीर्षक है- अ अनसूटेबल गर्ल। फरीदा और सुनीत की लव स्टोरी होमकमिंग की निर्देशक शाजिया इकबाल हैं, जिन्होंने लव स्टोरी की पड़ताल के लिए बांग्लादेश तक सफर किया। निकोलस और रजनी की लव स्टोरी का निर्देशन विवेक सोनी ने किया है। इसका शीर्षक है लव ऑन एयर।

यह भी पढ़ें: 'लव हॉस्टल' से 'लव पर स्क्वायर फुट' तक, नहीं देखीं तो वेलेंटाइन वीक में देख डालिए ओटीटी पर मौजूद ये लव स्टोरीज

 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.