Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raisinghani vs Raisinghani: वकील बन सच के लिए लड़ेंगी जेनिफर, करण देंगे कड़ी टक्कर, कोर्ट ड्रामा का टीजर OUT

Raisinghani vs Raisinghani Teaser जेनिफर विंगेट करण वाही और रीम शेख स्टारर वेब सीरीज सिंघानिया वर्सेज सिंघानिया का एलान हो गया है। रविवार को सीरीज का टीजर जारी किया गया। जेनिफर विंगेट मेजर के बाद वकील की भूमिका में दिखाई देंगी। करण वाही और रीम शेख का भी दमदार रोल देखने को मिलेगा। जानिए वेब सीरीज किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 21 Jan 2024 03:06 PM (IST)
Hero Image
जेनिफर विंगेट की नई वेब सीरीज का टीजर रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Raisinghani vs Raisinghani Teaser OUT: एक महिला, जो अपने पिता के लॉ फर्म में काम करके खुद को साबित करने के लिए जी तोड़ मेहनत करती है। मगर उसे वह मौका नहीं मिलता, जिसकी उसे भूख है। यह कहानी है सोनी लिव पर टेलीकास्ट होने जा रहे कोर्ट ड्रामा 'रायसिंघानिया वर्सेज रायसिंघानिया' की।

'कोड एम' में मेजर की भूमिका निभाने के बाद टैलेंटेड एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) एक वकील की भूमिका में नजर आएंगी। एक ऐसी वकील, जो खुद की पहचान बनाने के लिए अपने पिता के ही खिलाफ जाएंगी। वह अपनी शर्तों पर केस लड़ती दिखाई देंगी। 

जारी हुआ सिंघानिया वर्सेज सिंघानिया का टीजर 

टीजर की शुरुआत एक महिला से हुई, जिन्होंने एक केस को लेकर अनुष्का (जेनिफर) की तारीफ कर रही हैं।। मगर तभी एक शख्स कहते हैं कि जैसे ही पता चलता है कि अनुष्का राजदीप रायसिंघानिया की बेटी हैं, तभी सब सॉफ्ट हो जाते हैं। पिता ने तारीफ तो की, लेकिन ताने के साथ। करण वाही भी जेनिफर को ताना मारते हुए कहते हैं कि अच्छे लॉयर सिर्फ जॉली एलएलबी में दिखाई देते हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

भले ही अनुष्का ने केस की अच्छी ओपनिंग की, लेकिन उसे केस को लीड करने का मौका नहीं मिलता है। अनुष्का के पिता विराट को केस सौंप देते हैं, जिससे वह भड़क जाती हैं। आखिर में अनुष्का एक डायलॉग मारती है, "सक्सेस का मजा तभी आता है, जब अपनी शर्तों पर मिले।" 

यह भी पढ़ें- Jennifer Winget ने साड़ी विदाउट ब्लाउज में कराया 'किलर' फोटोशूट, तस्वीरें देख फैंस को हुआ उनसे 'बेपनाह' प्यार

जेनिफर बनेंगी तेज तर्रार वकील

इस कोर्ट ड्रामा में जेनिफर विंगेट एक तेज-तर्रार वकील अनुष्का की भूमिका निभाएंगी, जो अपने पिता की लॉ फर्म में अपनी पहचान बनाने की कोशिश करेंगी और हर केस को नैतिकता के साथ लड़ेंगी। दूसरी ओर करण वाही एक विनम्र और प्रेरित वकील हैं, जिसे कंपनी का असली उत्तराधिकारी माना जाता है। वहीं, रीम शेख फर्म में एक यंग इंटर्न अंकिता पांडे हैं, जो एक डार्क सीक्रेट को छुपाकर अपना रास्ता ढूंढ रही हैं।

फिलहाल, इस सीरीज की रिलीज डेट का एलान नहीं किया गया है। 

यह भी पढ़ें- Jennifer Winget Film: 'बेपनाह' फेम जेनिफर विंगेट इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म में आएंगी नजर, सामने आई ये डिटेल्स