Move to Jagran APP

कपिल के शो में जाह्नवी कपूर को आई स्कूल की याद, राजकुमार राव ने शेयर किया 3 साल थिएटर करने का एक्सपीरियंस

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर माने जाते हैं। उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पसंद की जाती हैं। इसी महीने उनकी दूसरी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही रिलीज हो रही है जिसका प्रमोशन राजकुमार और जाह्नवी ने शुरू कर दिया है। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर द ग्रेट इंडियन कपिल शो के अगले मेहमान होंगे ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Mon, 27 May 2024 05:35 PM (IST)Updated: Mon, 27 May 2024 05:35 PM (IST)
राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कपिल शर्मा का शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' ओटीटी पर रिलीज होने के बाद भी पॉपुलैरिटी में कुछ कम नहीं है। इस शो में आमिर खान, सनी देओल, बॉबी देओल जैसे कई स्टार्स आ चुके हैं। हालिया एपिसोड में फराह खान और अनिल कपूर ने दस्तक दी और अब वो ऑनस्क्रीन कपल शो में एंट्री लेगा, जिनकी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

कपिल के शो में 'मिस्टर एंड मिसेज माही'

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के अगले मेहमान 'मिस्टर एंड मिसेज माही' यानी कि राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) होंगे। कपिल के शो में यह कपल जमकर मस्ती करते देखा जाएगा। इस बीच राजकुमार और जाह्नवी लोकल ट्रेन और बस में ट्रैवल करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते देखे गए। 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का प्रोमो ओटीटी पर रिलीज किया गया है।

जाह्नवी ने शेयर की स्कूल की यादें

कपिल ने जाह्ववी से पूछा कि क्या उन्होंने कभी बस से ट्रैवल किया है। इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि 'धड़क' फिल्म के एक सीन में वह बस से घूमी हैं। इस पर कपिल कहते हैं कि बस से ट्रैवल किया वह भी फिल्म में। इसके बाद एक्ट्रेस बताती हैं कि वह स्कूल पिकनिक पर हैदराबाद जाती थीं। ये सुनते ही कपिल कहते हैं कि हमे पिकनिक पर उसी शहर की किसी जगह पर ले जाया करते थे।

राजकुमार को याद आए थिएटर के दिन

राजकुमार राव ने थिएटर के दिनों की बात बताई। उन्होंने कहा कि बस में ट्रैवल करने में मजा है। वह जब थिएटर कर रहे होते थे, तो तीन साल तक गुणगांव से दिल्ली ट्रैवल करते थे। वह भी ऐसे कि बस में स्टैंड को पकड़े ट्रैवल कर रहे होते थे। राजकुमार ने कहा, 'एक हाथ पर आप लटके हुए हो और सामने से कोई आ जाए, तो आपकी जान नहीं बच सकती। धीरे-धीरे झक्का देकर सब लोग अंदर आते हैं।'  

यह भी पढ़ें: अंकित गुप्ता के साथ होगा शिखर पहाड़िया की मां का टीवी सीरियल, प्रोमो देख Janhvi Kapoor ने कही ये बात


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.